राजू श्रीवास्तव के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा था शोक सन्देश बच्चों ने कहा-“इस बड़प्पन के लिए हृदय से धन्यवाद”

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बच्चों (अंतरा और आयुष्मान) ने सोशल मीडिया के जरिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है।बता दें कि 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही राजू दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे।

 राजू का 21 सितंबर को दिल्ली एम्स में निधन हो गया था। वो 42 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे। इस दौरान कई लोग उनकी फैमिली का सहारा बने हुए थे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी फैमिली को सपोर्ट किया था।बेटी अंतरा ने राजू श्रीवास्तव के निधन के 10 दिन बाद भारत के प्रधानमंत्री के नाम पोस्ट शेयर किया है।

 

पीएम मोदी के ट्वीट को शेयर करते हुए राजू के बच्चों ने लिखा, ‘माननीय प्रधानमंत्री जी, जिस समय मेरे पापा जीवन-मृत्यु से जूझ रहे थे, उस समय भी उनके प्रति आपकी चिंता बराबर बनी हुई थी।  ये संवेदना संदेश भी इस दुख में हमें, हमारे साथ खड़े परिवार के किसी बड़े सदस्य-सा साहस दे रहा है। आपके इस बड़प्पन के लिए हृदय से धन्यवाद। अंतरा और आयुष्मान।’

दिवंगत कॉमेडियन की बेटी अंतरा भी फिल्म उद्योग से जुड़ी हैं। उन्होंने ‘फुल्लू’, ‘पलटन’, ‘द जॉब’, ‘पटाखा’ और ‘स्पीड डायल’ जैसी फिल्मोंमें नजर आचुके हैं .

Related Articles

Back to top button