*दबंग ने धारदार हथियार से किया हमला*

● हत्या के इरादे से किया प्राण घातक हमला● घायल ने अस्पताल से किया वीडियो वायरल

 

 

इकदिल,इटावा। इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चांदनपुर कोठी में बीती रात्रि करीब 8 बजे नामजद दबंग ने संत कुमार के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया,जिससे उनके सिर में गम्भीर व गहरी चोट आई हैं।

नामजद दबंग आरोपी का इरादा संत कुमार को मौत के घाट उतारने का इरादा था। जिसके लिए नामजद दबंग ने संत कुमार के सिर पर लोहे के किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था। जिससे उनके सिर में गम्भीर और गहरी चोट आई हैं।

नामजद दबंग के हमला से संत कुमार लहूलुहान हो कर वहीं जमीन पर गिर गया। प्राण घातक हमला की सूचना मिलते ही आनन-फानन में परिजन घटना स्थल पहुँचे जिसपर नामजद खूंखार दबंग परिजनों को भी जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया। हमला की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई,जिसपर पुलिस के सहयोग से परिजन गम्भीर घायल संत कुमार को इलाज हेतु आनन-फानन जिला अस्पताल लेकर पहुँचे, जहां हालत और बिगड़ती देख परिजन उच्च इलाज के उद्देश्य से उसे आगरा ले गए। वहीं गम्भीर घायल संत कुमार ने दबंग के कहर से बचाये जाने व परिवार की जानमाल की रक्षा सहित दबंग के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की मांग वाला एक वीडियो वायरल किया है। जबकि पीड़ित परिजनों ने इकदिल पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर हमलावर के विरुद्ध कार्यवाही करने के साथ गिरफ्तारी की मांग की है।

Related Articles

Back to top button