*दुकानदार फुटपात खाली करदें-एएसपी ग्रामीण*

● जाम लगा तो व्यापारी के विरुद्ध होगी कार्यवाही

भरथना,इटावा। इटावा के अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने कहा है कि भरथना नगर क्षेत्र के व्यापारी हरहाल में अपनी दुकानों और अपने प्रतिष्ठानों के सामने पड़े फुटपात पर किसी प्रकार का कोई व्यापार न करें, बल्कि अपने सामने पड़े फुटपात पर किसी हाथठेला आदि फुटपात पर बैठ कर व्यापार करने वाले को कतई बैठने नही दें। उन्होंने साफ तौर पर व्यापारी व दुकानदारों को निर्देशित करते हुए कहा है कि फुटपात पर अतिक्रमण दिखा और नगर की सड़कों पर जाम लगा तो गृहस्वामी व दुकान स्वामी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी,इस लिए व्यापारी और गृहस्वामी सचेत हो जाएं।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री सिंह बुधवार की शाम भरथना नगर में पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह व प्रभारी निरीक्षक मन्सूर अहमद व पुलिस बल की मौजूदगी में पैदल गस्त पर निकले हुए थे।

एएसपी ग्रामीण श्री सिंह ने पैदल गस्त के दौरान पुलिस कर्मियों को निर्देशित कर राह में जगह जगह खड़े कुछ युवाओं की जामा तलासी के साथ मार्केट में खड़ा होने और देर शाम बाजार में क्या काम है जैसी जानकारी हासिल की। साथ ही व्यापारियों और छोटे छोटे दुकानदारों से भी सुरक्षा व्यवस्था आदि को लेकर सम्वाद किया और जानकारी हासिल की उन्होंने व्यापारियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए वाहन चैकिंग कर आवश्यक कागजात लेकर चलने व हैलमेट लगाकर बाइक स्कूटी चलाने की सलाह भी दी है। पैदल गस्त के दौरान भरथना कस्बा पुलिस चौकी प्रभारी मलोक चंद,भरथना कोतवाली के एसएसआई व पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

Related Articles

Back to top button