ब्रेकिंग न्यूज़: अभी अभी गोवा से दबोचे गए 20 बांग्लादेशी, चोरी-छुपे अवैध कारोबार को दे रहे थे अंजाम

गोवा पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते ने  अवैध कारोबार चलाने वाले 20 से अधिक बांग्लादेशी नागरिकों को अरेस्ट किया है। गोवा के मुख्यमंत्री ने भी इसकी पुष्टि कर दी है।मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने निर्देश दिए हैं कि ऐसे लोगों की राज्य में तलाश की जाए जो अवैध रूप से रहकर गोवा में ऐसी गतिविधियां कर रहे हैं।

सीएम सावंत ने कहा है कि गिरफ्तार होने वाले किसी भी शख्स के पास भारतीय पता, वोटर आईडी कार्ड नहीं था। सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि ऐसे और लोगों की तलाश करें। उन्हें बांग्लादेश डिपोर्ट कर दिया जाएगा। सीएम ने कहा कि मामले से गृह मंत्रालय को इससे अवगत करा दिया गया है।

संवाददाताओं से कहा कि ये बांग्लादेशी नागरिक फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल कर अवैध रूप से रह रहे थे। वे पिछले 4 से 5 साल से यहां रह रहे हैं। हमें उनके पास से फर्जी दस्तावेज मिले हैं, जो दूसरे राज्यों में बनाए गए थे बांग्लादेश के कार्ड भी थे।

उन्हें फॉरेनर्स रीजनल रजिस्ट्रेशन ऑफिस (FRRO) के सामने पेश किया गया है और इसने उनके मूवमेंट पर प्रतिबंध का आदेश पारित किया है। उन्होंने कहा, 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में समुद्र तटों पर स्वच्छता का आह्वान किया था।

 

Related Articles

Back to top button