जब दिलजीत दोसांझ का किचन विडियो हुआ तेज़ी से वायरल, मसाला विज्ञापन के आने लगे थे ऑफर्स

गायक-अभिनेता पर हमेशा भरोसा करें दिलजीत दोसांझो पोस्ट करने के लिए सबसे विचित्र वीडियो के साथ आने के लिए सामाजिक मीडिया। दिलजीत अब याद कर रहे हैं कि कैसे उनका संगीत करियर तकरीबन पटरी से उतर गया था क्योंकि उस समय उनका खाना बनाना कितना लोकप्रिय था.

अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको उनके द्वारा शेयर की जाने वाली विविध सामग्री के बारे में पता होना चाहिए। सुपरमार्केट में डांस करने से लेकर किराने की खरीदारी करते हुए अपने खाना पकाने के वीडियो तक, दिलजीत अपने 13 मिलियन से अधिक अनुयायियों को अपनी हरकतों से मनोरंजन करते रहते हैं।

 शूटिंग के दौरान खाने की व्यवस्था की गई थी. शो के मामले में भी ऐसा ही है. घर पर मम्मी मेरे लिए खाना बनाती थीं. मुझे कभी भी कुकिंग की टेंशन का सामना नहीं करना पड़ा. लेकिन महामारी आई और मेरे घर में कोई नहीं था.

लोग एक-दूसरे के घर जाने से डर रहे थे. मेरा रसोइया भी नहीं आया. अब, मुझे हमेशा से अच्छे खाने का शौक रहा है. मैं कुछ भी नहीं खा सकता था.’लाल टोपी और शेड्स पहने, वह एक केला छीलते और फल काटते हुए दिखाई देते हैं, जबकि गाने के बोल से मेल खाने के लिए कुछ विचित्र कदम उठाते हैं।

Related Articles

Back to top button