Parineeti Chopra की मचअवेटेड फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ की रिलीज डेट हुई घोषित, सुर्खियों में एक्ट्रेस का नया लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और मशहूर पंजाबी गायक हार्डी संधू स्टारर फिल्म कोड नेम: तिरंगा जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।अब ‘कोड नेम तिरंगा’ से जुड़े एक इवेंट में परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अपने ड्रीम के पूरे होने की बात कही है।

परिणीति चोपड़ा  ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा से स्क्रीन पर खुद को एक्शन के नए अंदाज में पेश करना चाहती थी और मुझे ऐसा करने के लिए इससे बेहतर फिल्म नहीं मिल सकती थी.टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता की इस अगली फिल्म की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक यह फिल्म अगले महीने 14 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म की बात करें तो कोड नेम: तिरंगा एक जासूस की कहानी है, अपने राष्ट्र के लिए एक अडिग और निडर मिशन पर है। फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

इसका निर्माण भूषण कुमार, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और विवेक बी अग्रवाल द्वारा किया गया है। फिल्म एक एक्शन थ्रिलर स्पाई लव स्टोरी है। ‘कोड नेम तिरंगा’ का निर्माण टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर के बैनर तले किया जा रहा है। जबकि इस फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार और कृष्ण कुमार कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button