दक्षिणांचल विद्युत निगम निदेशक।ने जसवन्तनगर में की छापा मारी

*मीटर उखड़वाए, केबिल हटवाई

फ़ोटो- जसवंत नगर में बिजली चेकिंग के दौरान खड़े प्रबंध निदेशक तथा विभागीय अधिकारी गण

जसवंतनगर(इटावा)। दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक अमित किशोर आईएएस ने कस्बे में सायंकाल कई बकायेदारों के मीटर उखड़बाये तथा केविलें कटवाई।

विवरण के अनुसार सायं काल मैनपुरी से सीधे जसवंत नगर पहुंचे प्रबंध निदेशक ने सैफई रोड, छिमारा रोड, मंडी रोड तथा हाईवे सहित आदि स्थानों पर रोक रोक कर बकायेदारों के यहां पहुंच कर बकाया जमा करने के लिए कहा तथा बकाया जमा करने पर एक लाख से अधिक के बकायेदारों के मीटर पकड़वा दिए तथा कुछ बकायेदारों की केबिल भी उतरवा दी। उन्होंने पहुंचने के कुछ देर बाद क्षेत्र के व जनपद के विद्युत अधिकारियों को सूचना दी इस पर अधीक्षण अभियंता संदीप अग्रवाल एसडीओ जसवंतनगर एके सिंह सहित तमाम बिजली स्टॉफ़ भी उनके साथ मौके पर पहुंच गया था इसके उपरांत उप जिलाधिकारी जसवंतनगर रितु प्रिया, प्रभारी तहसीलदार जसवंतनगर अविनाश कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी सैफई नागेंद्र चौबे, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अब्दुल सलाम सिद्दीकी भी प्रबंध निदेशक के पहुंचने पर वहां पहुंच गए थे। बकायेदारों के कनेक्शन काटे जाते समय वहां पर काफी भीड़ जमा हो गई थी तथा कुछ स्थानों पर बकायेदारों ने प्रतिरोध भी किया हालांकि बिजली अधिकारियों ने किसी की एक नहीं सुनी।

बाद में अधीक्षण अभियंता संदीप अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया की बिजली विभाग की ओर से नियमित चेकिंग की जा रही है तथा इटावा जिले में सर्वाधिक लाइन लॉस है इस कारण यहां ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है।
~वेदव्रत गुप्ता

 

Related Articles

Back to top button