लगातार बारिश से सड़क से लेकर खेत पानी पानी हुआ।आवागमन,बिजली आपूर्ति बाधित होने से लोगों की दुश्वारियां बढ़ी

क्षेत्र अंतर्गत चार घरों की छत व दीवार गिरी

भरथना।ग्राम विवोली गांव की मुख्य सड़क व कच्ची गलियों में पानी भरने व कीचड़ व्याप्त होने से आवागमन प्रभावित हो गया, वही खेत मे लगी धान-बाजरा की फसलों में पानी भरने से किसान परेशान है,रात के दौरान लगातार बारिश होने से नगर के मोहल्ला सरोजनी रोड,महावीर नगर,अनवरगंज,गिहार नगर, इंद्रा नगर,ब्रजराज नगर आदि की मुख्य सड़क व गलियां पानी से लबालब बनी रही।

क्षेत्र अंतर्गत नगला पूठ में शशि देवी पत्नी बलवान के घर की पक्की छत गिर गई, जिससे परिजन बाल बाल बच गए,जबकि गृहस्थी का सामान दबकर क्षतिग्रस्त हो गया।इसी गांव की सरबती देवी का भी खाली पड़े एक मकान की छत व दीवार का हिस्सा गिर गया।सूचना पर एसडीएम कुमार सत्यम जीत आदि ने मौका मुआयना किया। सीहपुरा गांव निवासी मज़दूर किशन स्वरूप जाटव के घर की कच्ची छत व दीवार का हिस्सा गिरने से गृहस्थी का सामान दबकर क्षतिग्रस्त हो गया,घटना में किसी के हताहत नही होने से राहत रही।समसपुर गांव में राजकुमार के घर की कच्ची छत का हिस्सा गिरने से उसमें भरा भूसा-अनाज दब गया।

दौलतपुर (बिरारी) गांव में जबर सिंह के घर की कच्ची दीवार गिरने से एक भैंस के बच्चे की दबकर मौत हो गई।सूचना पर लेखपाल राहुल चौबे ने मौका मुआयना किया।

बारिश से बिजली की आवाजाही भी बनी रही,नगला नगरु में मिट्टी धसकने से विधुत पोल एक ओर झुक गया।जिसकी ग्रामीणों द्वारा विधुत विभाग को सूचना दी गई। नगर क्षेत्र अंतर्गत विधुत पोल के करंट से एक गाय की मौत हो गई।

एसडीओ लव कुमार ने बताया कि बारिश से बिजली लाइन में फाल्ट व खंभों में करंट आने की सूचना मिल रही है जिन्हें दुरस्त कराए जाने का कार्य किया जा रहा है।इस दौरान बिजली आपूर्ति बाधित बनी हुई है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button