नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मायके पक्ष ने अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी नही होने पर ससुरालीजनों पर उत्पीडन कर मार डालने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की

फ़ोटो।मृतिका विजयलक्ष्मी की फ़ाइल फ़ोटो

भरथना।क्षेत्र अंतर्गत नगला बूढ़ा (सैफ़ी) में नवविवाहिता विजयलक्ष्मी 22 वर्ष की बुधवार की रात के दौरान मौत हो गई,परिजनों व ग्रामीणों के मुताबिक विजयलक्ष्मी की अचानक तबियत बिगड़ गई,जिससे उसकी मौत हो गई।परिजनों की सूचना पर कोतवाल मंसूर अहमद,उपनिरीक्षक राजेश कुमार आदि के अलावा फोरेंसिक टीम द्वारा मौके पर पहुचकर पड़ताल की गई। पुलिस द्वारा मृतिका का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

गुरुवार की सुबह मौके पर पहुचे नवविवाहिता के पिता शिवपाल निवासी सरगांव थाना डेरापुर जिला कानपुर देहात ने बताया कि बीती 26 मई 2021 को पुत्री का विवाह किया था, पिछले कुछ दिन से उसके ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज में एक लाख रुपए देने की मांग कर रहे थे,मांग पूरी नही होने पर पुत्री को मारपीट कर मार डाला, विवाहित पुत्री को विषाक्त पदार्थ खिलाकर मारने की आशंका व्यक्त करते हुए पिता ने पुलिस से शिकायत की है।

इस संबंध में कोतवाल मंसूर अहमद ने बताया कि मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है,जांच रिपोर्ट आने के बाद वजह स्पष्ट हो सकेगी,मायके पक्ष से तहरीर मिलने पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।फोरेंसिक टीम द्वारा भी घटना स्थल की पड़ताल की गई है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button