Citroen India ने अपकमिंग C5 Aircross का पहला ऑफिशियल टीजर किया लांच

सिट्रोएन (Citroen) ने 2021 में भारत में C5 Aircross के साथ एंट्री की थी. इसके बाद कंपनी ने अपनी छोटी कार सिट्रोएन सी3 (Citroen C3) लॉन्च की थी.C5 एयरक्रॉस को एक नया फ्रंट मिलता है जो अपने पिछले समकक्ष से बिल्कुल अलग है। मौजूदा C5 एयरक्रॉस में स्प्लिट हेडलैंप मिलते हैं, जबकि यह फेसलिफ्ट पर सिंगल पीस यूनिट में बदल जाएगा।

अपडेट के एक हिस्से के रूप में ट्विन लाइन डे-टाइम रनिंग लाइट और एलईडी तकनीक भी होगी। फेसलिफ्ट में वर्टिकल एयर इंटेक के साथ एक रेस्टाइल्ड फ्रंट बंपर भी मिलता है। रियर में नए एलईडी टेल लैंप ग्राफिक्स दिखाई देंगे, जबकि फीचर अपडेट में 18 इंच के अलॉय व्हील, ग्लॉस ब्लैक मिरर कैप और मैट ब्लैक रूफ रेल के साथ-साथ सिट्रोएन लोगो भी शामिल होगा।

इस सेगमेंट में मार्केट में काफी ग्रोथ देखी जा रही है. नई C5 एयरक्रॉस को एक नया फ्रंट मिलता है जो अपने पिछले मॉडल से बिल्कुल अलग है. मौजूदा C5 एयरक्रॉस में स्प्लिट हेडलैंप मिलते हैं, जबकि यह फेसलिफ्ट पर सिंगल पीस यूनिट में बदल जाएगा. अपडेट के एक हिस्से के रूप में ट्विन लाइन डे-टाइम रनिंग लाइट और एलईडी तकनीक भी होगी.Citroen India ने अपकमिंग C5 Aircross का पहला ऑफिशियल टीजर शेयर किया है।

Related Articles

Back to top button