मेरठ शादीशुदा प्रेमी से शादी की ज़िद करने पर प्रेमी ने कर डाली युवती की हत्या,शव बागपत में फेंका, पुलिस ने प्रेमी हत्यारे को किया गिरफ्तार

मेरठ शादीशुदा प्रेमी से शादी की ज़िद करने पर प्रेमी ने कर डाली युवती की हत्या,शव बागपत में फेंका

मेरठ में अंजली हत्याकांड का आज खरखौदा थाना पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया । हत्यारोपी अभिषेक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि एक मिस कॉल के जरिये मृतका और उसकी की बात हुई और बाद में दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। आरोपी ने बताया कि 8 नवंबर को अंजली अपने घर से मेरे साथ जाने के लिए आई थी। अंजली ने मुझ पर शादी करने का दबाव बनाया। लेकिन पहले से ही शादीशुदा होने के चलते आरोपी अंजली से शादी नही करना चाहता था और उसने अंजली को रास्ते से हटाने के लिये खौफ़नाक साजिश रच डाली ।

आरोपी ने बताया कि वो अपनी पत्नी व बच्चों को नहीं छोड़ सक सकता था। अंजली ने पत्नी व बच्चों को छोड़ने का दवाब बनाया, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसके बाद अंजली पुलिस से शिकायत करने की बात कहने लगी। आरोपी ने बताया कि वो आठ नवंबर की रात को ही अंजली को अपने साथ गांव बधौली के जंगल में ले गया और एक खेत में ले जाकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। वो शव को वहीं छोड़कर अपनी बाइक से वापस आ गया। इसके बाद वो गाड़ी लेकर पहुंचा और शव को अपने साथ ले जाकर बागपत क्षेत्र में फेंक दिया।

वहीं पुलिस ने घटनास्थल से युवती की बैंक की पासबुक व शैक्षिक प्रमाण पत्र भी बरामद करने का दावा किया है। आरोपी ने इस हत्याकांड में किसी और के शामिल होने से इंकार किया है। आरोपी अभिषेक एक आईटी कंपनी में इंजीनियर है और हाल में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ गाजियाबाद में रह रहा है ।

बता दें कि खरखौदा थाना क्षेत्र के बधौली गांव निवासी मुनेंद्र की बेटी अंजली का शव मंगलवार 8 नवंबर को बागपत जिले के खेकड़ा क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर में गन्ने के खेत में मिला था।
मेरठ पुलिस ने बागपत जिले के चांदी नगर के चमरावल गांव निवासी अभिषेक को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अभिषेक ने बताया कि दो साल पहले अंजली के मोबाइल पर मिस कॉल लग गई थी। अंजली ने वापस कॉल की। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्रेम प्रसंग हो गया। अभिषेक त्यागी शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है। इसकी जानकारी अंजली को नहीं थी।

अंजली ने शादी करने का दबाव बनाया, तभी अभिषेक की पोल खुली। अभिषेक अब युवती से पीछा छुड़ाना चाह रहा था। 8 नवंबर को युवती और अभिषेक खरखौदा में मिले। दोनों के बीच विवाद हुआ, तभी अभिषेक ने युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी। युवती का शव बागपत जिले के खेकड़ा थाना इलाके के गांव मुबारिकपुर में एक खेत में फेंककर फरार हो गया था। आरोपी का कहना है कि युवती बार-बार शादी के लिए दबाव बना रही थी। वो पत्नी व बच्चों को छोड़ने को तैयार नहीं था।

बाइट -चंद्रकांत मीणा, सीओ किठौर

Related Articles

Back to top button