लखनऊ में कार रोककर लड़ने लगी लड़कियां वीडियो वायरल

राजधानी लखनऊ की सड़क पर एक बार फिर लड़कियों की लड़ाई का हाई प्रोफाइल मामला सामने आया है। आशियाना इलाके में होटल स्काई हिल्टन के सामने सहेली संग कार से जा रही युवती को दो अन्य युवतियों ने रोक लिया। फिर एक युवती को कार से उतारकर उसकी पिटाई शुरू कर दी गई। देखते-देखते दोनों ओर से लात घूंसे चलने लगे। कपड़ों से किसी उच्च घर की लग रही लड़कियों को इस तरह लड़ते देख सड़क पर भीड़ जमा हो गई लेकिन किसी की हिम्मत उनके बीच घुसने की नहीं हुई। इस लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है।

बताया जाता है कि जिस युवती को कार से उतारकर पीटा गया वो शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कई दिन से आशियाना कोतवाली के चक्कर काट रही थी। आरोप है कि यौन शोषण के आरोपी ने ही अपनी महिला मित्रों को भेजकर उसकी पिटाई करा दी। मामले में कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध पीड़िता ने मंगलवार को आशियाना कोतवाली में जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू की है।

 

आशियाना इलाके के होटल स्काई हिल्टन के सामने का वीडियो सोमवार देर रात का है। इसमें दो युवतियां टाटा नैनो कार से एक युवती को खींचती दिखीं। फिर एक युवती को कार से उतारकर युवती की पिटाई शुरू कर दी। वीडियो में एक युवती उसका अश्लील क्लिप बनाने व ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाने के साथ ही लगातार गालियां भी दे रही है। राहगीरों ने किसी तरह बीचबचाव कराया।

वीडियो की छानबीन में पता चला कि जिस युवती को पीटा गया वो एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड की रहने वाली है। पीड़िता के मुताबिक 15 दिन पहले उसने आशियाना कोतवाली में चिनहट के स्प्रिंग ग्रीन अपार्टमेंट निवासी रॉबिन कुमार के खिलाफ तहरीर दी थी। इसमें बताया था कि इवेंट मैनेजमेंट का काम करने वाले रॉबिन से पांच साल पहले एक प्रोग्राम में मुलाकात के बाद दोस्ती हो गई थी। फिर रॉबिन ने शादी का झांसा देकर पांच साल तक उसका यौन शोषण किया। रॉबिन के पहले से शादीशुदा होने का पता चला तो उसने पिटाई करके भगा दिया।

पीड़िता का आरोप है कि आशियाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय दबाव बनाकर जबरन समझौता पत्र लिखवा लिया। इससे उन लोगों के हौसले बढ़ गए। सोमवार रात जब वह खाना लेने स्काई हिल्टन होटल गई थी, तभी रॉबिन ने अपनी महिला मित्रों से उसकी पिटाई करा दी। मंगलवार को पीड़िता आशियाना कोतवाली पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करने की मांग को लेकर हंगामा करने लगी। युवती ने आशियाना क्षेत्र के ही एक चौकी प्रभारी पर रिश्वत लेकर समझौता करने का दबाव बनाने का भी आरोप लगाया।

इंस्पेक्टर धीरज कुमार शुक्ल का कहना है कि युवती की तहरीर पर छानबीन के बाद मंगलवार को आरोपी रॉबिन और उसकी महिला मित्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। रिपोर्ट दर्ज करने के लिए न तो पीड़िता को टरकाया गया और न ही पुलिस ने समझौते का दबाव बनाया। इंस्पेक्टर का कहना है कि युवती व आरोपी के बीच पहले दोस्ती थी, फिर विवाद हो गया। इस पर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button