उन्नाव धान के खेत में में मिले प्रेमी युगल के शव

 

माधव संदेश/अर्जुन तिवारी

बांगरमऊ/उन्नाव- खेत में प्रेमी युगल का शव मिलने से मचा हड़कंप, मृतक के हाथ का पंजा लेकर गांव पहुंचा कुत्ता , कुत्ते के पीछे जाने पर ग्रामीणों ने देखे 2 शव, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी , पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे, पिछले एक सप्ताह से लापता थे प्रेमी युगल- प्रेमी युगल की हत्या किए जाने की आशंका, बांगरमऊ कोतवाली के भिखरिया पुर का मामला।
हत्या के बाद एसिड डालकर शवों को जलाने का अंदेशा है। कंकाल के पास दोनों के मोबाइल, चप्पल व कपड़े मिलने से परिजनों ने दोनों की पहचान की है। सीओ आशुतोष कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।दोनों के मोबाइल की कॉल डिटेल व लापता होने के बाद की लोकेशन निकलवाई जा रही है। बालकिशन के पिता चेतराम ने 13 अक्तूबर को बेटे को मारपीटकर अगवा कर ले जाने व हत्या करने की आशंका जता तहरीर दी थी। वहीं किशोरी के पिता ने बालकिशन पर बेटी को बहलाकर ले जाने की तहरीर दी थी। दोनों तहरीरों पर पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई। इसे लेकर लोगों में नाराजगी है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सरला 15 वर्ष पुत्री राम कुमार बाल कृष्ण पुत्र राम सिंह निवासी भिखरिया पुर मजरा बल्ला पुर 13 अक्टूबर से लापता थे। कुछ गावँ वालों का कहना है की दोनों एक हि दिन गायब हुये थे तो कुछ लोगों का कहना है कि लड़की को 14 अक्टूबर को गांव में देखा गया है। पुलिस जांच में जुटी है क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ ने कहा है कि जल्द घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

Related Articles

Back to top button