सपा नेता ने बीजेपी के लिए मांगा वोट कांग्रेस ने कहां क्या अखिलेश जी खेला कर दिए का

यूपी में अगले छह महीने में होने वाले चुनाव को लेकर सभाओं और रैलियों का दौर शुरू हो चुका है। ऐसी ही एक सभा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सभा समाजवादी पार्टी की थी लेकिन नेताजी भाजपा के लिए वोट मांग रहे थे। कांग्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए अखिलेश यादव पर तंज कसा है।

सपा की सभा में बीजेपी के लिए वोट मांगने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। यूपी कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘क्या अखिलेश जी खेला कर दिए का? नई हवा है, भाजपा से मिली सपा है।’ वहीं फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी इस पर ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि भगवा रंग ही ऐसा है, जिसे पहनते ही इंसान बीजेपी की जय जय करने लगता है। अखिलेश यादव सत्ता तो आपको मिलेगी नहीं पर हां आपकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बीजेपी ज्वाइन करनी पड़ेगी।

 

क्या है वीडियो में?

वीडियो बरेली का बताया जा रहा है। यहां समाजवादी पार्टी की सभा हो रही है और सपा नेता कैलाश बाबू मौर्य का भाषण दे रहे हैं। भगवा रंग का कुर्ता पहने एक कैलाश बाबू ने कहा कि सभी भाइयों से मेरा कहना है कि भारतीय जनता पार्टी की जीत, सिर्फ बीजेपी की जीत नहीं ये हमारी जीत है। जितनी मजबूती के साथ हम भारतीय जनता पार्टी को वोट करेंगे पार्टी उतनी ही मजबूत होगी। जैसे ही उन्हें अपनी भूल का एहसास हुआ, उन्होंने गलती सुधारने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही कैलाश बाबू बीजेपी से समाजवादी पार्टी में आए हैं।

Related Articles

Back to top button