कन्नौज: सपा युवजन सभा ने धरना देकर स्वास्थ्य विभाग पर लगाया ड़ेंगू का इलाज करने में विफल होने का आरोप रोज हो रही मौतें इलाज की व्यवस्था नहीं

कन्नौज: सपा युवजन सभा ने धरना देकर स्वास्थ्य विभाग पर लगाया ड़ेंगू का इलाज करने में विफल होने का आरोप

रोज हो रही मौतें इलाज की व्यवस्था नही

प्रज्ञेश प्रकाश भट्ट

कन्नौज। आज समाजवादी युवजन सभा के नेताओं ने कन्नौज व तिर्वा तहसील में धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन उच्च अधिकारियों को सौंपा। कन्नौज में डेंगू महामारी ने विकराल रूप ले लिया है। अब तक सैकड़ों लोग इलाज के अभाव में ड़ेंगू का शिकार हो चुके हैं। भाजपा सरकार का स्वास्थ्य महकमा व प्रशासन पूरी तरह विफल है। कहीं किसी नगर पंचायत में नगर पालिका में या ग्राम सभा में मच्छर मारने के लिए फागिंग की व डेंगू के रोकथाम के लिए कोई योजना नहीं बनाई गयी है और इलाज व जांचें नहीं हो पा रही हैं न ही मच्छर मारने के लिए फागिंग की व्यवस्था हो रही है जिससे लगातार ड़ेंगू से मौत हो रही है।
इस मौके पर प्रदेश महासचिव समाजवादी युवजन सभा मोहम्मद नाजिम खान, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य समीर खान, सोनू बाथम, आलोक राजपूत, संदीप पाल, रामु पाल, जय किशन, बिहार रतीराम, अमन राजपूत, शिवम राजपूत, मनीष राजपूत, श्रवण कठेरिया, रोहित यादव, मुस्लिम अली, अमन दुबे, शशांक दुबे, शाहिद अली, नीरज कुशवाहा, अतुल राजपूत आदि युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button