पत्रकार वार्ता में बोलीं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल कहा 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा से ही जारी रहेगा गठबंधन

पत्रकार वार्ता में बोलीं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल कहा 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा से ही जारी रहेगा गठबंधन

प्रज्ञेश प्रकाश भट्ट

कन्नौज। केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री एवं अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने आज यहां कहा कि विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी भाजपा से ही गठबंधन जाती रखेगी।
विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल के क्षेत्रीय विकास निधि से निर्मित कराये गये डॉ सोनेलाल पटेल सामुदायिक भवन का लोकार्पण करने के बाद केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लखीमपुर खीरी कांड में उनकी पार्टी आरोपियों के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग कर चुकी है और किसानों की मौत पर दुख भी जताया है।
केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि किसान बिल को लेकर किसान और सरकार के बीच हो गतिरोध है उसे दूर किया जाना चाहिए। किसान और सरकार के बीच वार्ता होनी चाहिए। उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अपना दल एस का भाजपा से गठबंधन जारी रहेगा और सीटों के संबंध में जल्द ही भाजपा संगठन से बात होकर सीटों की बात फाइनल होगी। जम्मू कश्मीर में पंडितों की हो रही हत्याओं के संबंध में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वहां टारगेट किलिंग हो रही है और ग्रह मंत्री उस पर लगातार नजर बनाए हुये हैं तथा सुरक्षा बल मुहतोड़ जवाब दे रहे हैं।
श्रीमती पटेल आज अपने पूरे परिवार के साथ अपना दल के संस्थापक डॉ सोनेलाल पटेल की जन्मस्थली कन्नौज जिले के तालग्राम ब्लॉक के बगुलिहाई ग्राम पहुँचीं जहां आशीष पटेल द्वारा 24 लाख 88 हजार रुपये की लागत से बने डॉ सोनेलाल पटेल सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया और 12वीं पुण्यतिथि पर अपने पिता को श्रद्धा सुमन अर्पित किये। गाँव मे छह घण्टे रहने के दौरान उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों व ग्रामीणों से खुलकर बात की।

Related Articles

Back to top button