फिरोजाबाद किसान नहीं आए ट्रेन रोकने पुलिस प्रशासन रहा मुस्तैद

 

फिरोजाबाद। संयुक्त किसान मोर्चा के रेल रोको आंदोलन के आव्हान का फिरोजाबाद और टूंडला रेलवे स्टेशन में असर दिखाई नहीं दिया। किसानों के आंदोलन को लेकर रेलवे स्टेशन पुलिस फोर्स सतर्क रहा। रेलवे सुरक्षा बल राजकीय रेलवे पुलिस के साथ-साथ सिविल पुलिस हुई भारी संख्या में तैनात रही। प्रशासनिक तथा पुलिस के अधिकारी पूरे दिन नजर रखे रहे।


किसान बिलों को वापस लेने को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा ने सोमवार को रेल रोको आंदोलन का एलान किया था।
किसानों के आव्हान को लेकर किसी भी परिस्थिति से निपटने को रेलवे पुलिस तथा सिविल पुलिस सतर्क रही। रेलवे सुरक्षा बल राजकीय रेलवे पुलिस के साथ-साथ सिविल का पुलिस फोर्स प्रातः से ही सजग रहा।
रेलवे स्टेशन के साथ-साथ रेलवे ट्रैक पर पुलिस लगातार पेट्रोलिंग करती रही। जिससे कहीं भी किसी प्रकार का ट्रेनों के यातायात में कोई किसी भी प्रकार का अवरोध उत्पन्न ना कर सके।

प्रशासन व पुलिस के अधिकारी नजर बनाए रहे

फ़िरोज़ाबाद। किसानों के आंदोलन को देखते हुए एसपी सिटी मुकेश कुमार दल बल के साथ काफी देर तक रेलवे स्टेशन पर कैंप किए रहे। नगर मजिस्ट्रेट सीओ सिटी भी पूरी तरह मुस्तैद रहे।

टूंडला मक्खनपुर तथा हिरण गांव रेलवे स्टेशन पर भी व्यापक फोर्स तैनात रहा

फ़िरोज़ाबाद। फिरोजाबाद रेलवे स्टेशन के साथ-साथ टूंडला मक्खनपुर हिरण गांव रेलवे स्टेशन पर भी व्यापक पुलिस बल की तैनाती की गई थी। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया था किसी भी प्रकार की गलत गतिविधि को देखते ही मुख्यालय पर तुरंत सूचना दें।

आरपीएफ जीआरपी के जवान ट्रैक पर गश्त करते रहे

फ़िरोज़ाबाद। रेलवे सुरक्षा बल के थाना प्रभारी नरेश चंद्र राजकीय रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी प्रमोद कुमार हमराह के साथ रेलवे ट्रैक पर गस्त करते रहे। स्टेशन पर आने जाने वाले लोगों पर निगाह बनाए रहे। संदिग्ध लोगों

Related Articles

Back to top button