पुलिस प्रशासन की एकतरफा कार्रवाई से नाराज होकर करणी सेना ने दिया उन्नाव एसपी को ज्ञापन

 

सोहरामऊ– मुकदमा न लिखे जाने पर करणी सेना के अध्यक्ष आक्रोशित होकर आज एसपी आफिस पहुचकर आधा सैकड़ा से ज्यादा ग्रामीणों के साथ एसपी से मिलकर दोषियों पर कार्यवाही करने की मांग की।
मामला सोहरामऊ थाने का है जहा पर हसनगंज सीओ और सोहरामऊ कोतवाल और पुलिस सवालों के घेरे में है । पुलिस की एक तरफा करवाई से नाराज होकर आज करणी सेना ने जिला प्रशासन को ज्ञापन देकर उचित करवाई करने की मांग की और अगर दोषियों को दंड नही मिला तो करणी सेना जनपद में बड़ा आंदोलन करेंगी।

उन्नाव जिले के सोहरामऊ थाने गांव मजनौरा में 3/10/2021 श्रीमती सरोज सिंह पत्नी रमेश सिंह के घर रात 11:00 बजे कुछ लोगों ने घुसकर मारपीट की थी लगभग 20 से 25 अज्ञात लोगों ने घटना को अंजाम दिया था लेकिन उसके बाद दोषियों पर मुकदमा सोहरामऊ कोतवाल द्वारा नहीं लिखा जा रहा था ऊपर से पीड़ित लोगों को प्रताड़ित भी किया जा रहा था इन्हीं के घर के तीन लोगों को जेल में डाल दिया गया ,महिलाओं के साथ अभद्रता की गई थी । ओम सिंह के परिवार के लोगों के साथ मारपीट भी पुलिस द्वारा की गई थी जिससे बाद उन पर ही उल्टा मुकदमा लिख दिया गया । राजनीतिक दबाव और एकतरफा कार्रवाई के कारण पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े होते हैं।
करणी सेना के बीरुसिंह ने कहा कि यह मामला मेरे संज्ञान में आया तुरंत कार्रवाई करते हुए हम लोग उन्नाव जिले पहुंचे और वहां के पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर तत्काल निष्पक्ष कार्यवाही करने के लिए बोला गया अगर पुलिस प्रशासन निष्पक्ष कार्रवाई करके अपराधियों को जेल नहीं भेजती है तो फिर जो क्षत्रिय धर्म कहता है उसका पालन करने के लिए हम लोग तत्पर और तैयार हैं ।।

अर्जून तिवारी उन्नाव संवाददाता

Related Articles

Back to top button