मेदांता हॉस्पिटल में चौ सुघर सिंह कालेज के 29 विद्यार्थियों का “कैंपस सिलेक्शन

*कैंपस सिलेक्शन में 29 को मिली नौकरी,खिले चेहरे *चौधरी सुघर सिंह ग्रुप के नाम एक और उपलब्धि

______

 फोटो:- मेदांता हॉस्पिटल के लिए चयनित बच्चों को मिठाई खिलाते एमडी अनुज मोंटी यादव तथा चयनित 29 बच्चों में से कुछ एक साथ
जसवंतनगर(इटावा)। शैक्षिक गुणवत्ता और संस्कार पूर्ण शिक्षा के साथ अपने यहां अध्ययनरत बच्चों के भविष्य के प्रति संकल्पित चौधरी सुघर सिंह ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के 29 बच्चों को कैंपस सिलेक्शन के जरिए देश के सर्वश्रेष्ठ और ख्यातिप्राप्त हॉस्पिटल  मेदांता हॉस्पिटल, गुड़गांव में नौकरी  मिली है।
       ये सभी नौकरी पाने वाले चौधरी  सुघर सिंह नर्सिंग एवं पैरामेडिकल कॉलेज के बच्चे हैं।

मेदांता हॉस्पिटल  गुडगांव के प्रबंधन टीम ने आकर चौधरी सुघर सिंह नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज आकर यहां के प्रांगण में  “केंपस प्लेसमेंट” का आयोजन किया गया था, जिसमे मेदांता हॉस्पिटल के  मेंबर ऑफ प्लेसमेंट कमेटी  टीम के ऑफिसर्स मिस्टर लीजो थॉमस और राजेश गर्ग ने  यहां के प्रशिक्षित विद्यार्थियों का  साक्षात्कार  सघनता से लिया गया और  29 बच्चों का मेंदांता हॉस्पिटल की सेवाओं के लिए चयन कर उन्हें नियुक्त पत्र दिए।

    नियुक्तिपत्र न केवल उच्च  सालाना पैकेज युक्त थे बल्कि अन्य भत्तों और सुविधाओं  से भी लैस थे। इन अनुबंधित नियुक्त पत्र पाकर  सभी  29 चयनित अभ्यर्थियों  के चेहरे खुशी से खिल गए।      प्लेसमेंट कमेटी के सदस्यों ने इटावा जिले के इस नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज के अध्यनरत विद्यार्थियों के संबंधित क्षेत्र में ज्ञान और अनुभव की तारीफ कर बहुत जल्द दुबारा ऐसा ही केंपस प्लेसमेंट प्रोग्राम आयोजित करने का चौधरी सुघर सिंह ग्रुप से वादा किया।
ग्रुप के एमडी अनुज मोंटी यादव ने चयनित सभी 29 विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि शिक्षा के साथ साथ रोजगार मिलना संस्थान के उद्देश्य को साकार कर रहा है। वर्तमान समय में बेरोजगारी युवाओं के लिए अभिशाप है। हमारा प्रयास होगा रोजगार देने वाली अन्य संस्थाओं से यहां के अध्यनरत विद्यार्थियों के लिए ऐसे ही केंपस प्लेसमेंट का आयोजन कराके अधिक से अधिक विद्यार्थियों को रोजगार दिलवा सके।ग्रुप के चेयरमेन/   संरक्षक प्रोफेसर डॉक्टर बृजेश चंद्र यादव, डायरेक्टर संदीप पांडे और पैरामेडिकल निदेशक रीना मंडल ने बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि 29 बच्चों को नौकरी मिलना मतलब 29 परिवारों की देखभाल। मेदांता हॉस्पिटल द्वारा अंजली यादव,आरोही गौतम ,दीक्षा, हिमांशु यादव,ज्योति राजपूत,ज्योति यादव,काजल कुमारी,खुशी,अंजलि, निशा,पूजा कश्यप,राधा,शारदापाल, ललिता यादव,लवली यादव, मनीष, मंजेश,नैंसी,पंकज कुमार,प्रिया यादव रामानंद दीप सिंह,शालू चौधरी, शीलू चौधरी,शिवानी,सोहनी द्विवेदी,सुबोध कुमार,विनय यादव आदि को नियुक्त पत्र दिए गए।चौधरी सुघर सिंह ग्रुप की इस एक और नई उपलब्धि पर समस्त शिक्षक स्टाफ ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई।
_____
 *वेदव्रत गुप्ता
_____

Related Articles

Back to top button