चौधरी सुघर सिंह कालेज की छात्राओं ने कानपुर यूनिवर्सिटी की टीम को हराया

   *अंतर महाविद्यालय कबड्डी में चैंपियन बनी      *प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव ने किया अभिनंदन

 फोटो :- चौधरी सुघर सिंह कॉलेज की कबड्डी टीम, जो चैंपियन बनी के खिलाड़ी प्रबंध निदशक अनुज मोंटी यादव के साथ, शील्ड सहित। एक खिलाड़ी को सम्मानित करते  असांक हनी यादव
__________
जसवंतनगर(इटावा)।चौधरी सुघर सिंह की छात्राओं ने एक बार फिर शिक्षा के साथ-साथ खेल में भी अपना परचम लहराया है।
 कबड्डी प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय से सम्बध्द 14 महाविद्यालयों की टीमों के 84 महिला खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया, जिसमे सुघर सिंह जसवंतनागर का परचम फहरा।

अंतर महाविद्यालय कबड्डी खेल प्रतियोगिता हेतु विश्वविद्यालय कैंपस में चौधरी सुघर सिंह की छात्राओं का पहला मैच पी०पी०एन० कॉलेज कानपुर से हुआ, जिसमें चौधरी सुघर सिंह की छात्राओं ने 49-11 से पी ०पी ०एन० कानपुर को हराकर अपना नाम सेमीफाइनल में दर्ज कराया।

    सेमीफाइनल का मुकाबला चौधरी सुघर सिंह व जनता डिग्री कॉलेज अजीतमल औरैया के बीच में हुआ जिसमें चौधरी सुघर सिंह की टीम ने 27-08 से जनता कॉलेज को हराकर फाइनल में पहुंची।
   फाइनल का मुकाबला अत्यंत रोचक रहा, जिसमे चौधरी सुघर सिंह की छात्राओं ने छत्रपति शाहूजी महाराज यूनिवर्सिटी की अनुभवी व प्रशिक्षित महिला टीम को यूनिवर्सिटी कैम्पस में बुरी तरह  45-09 से  हराकर प्रथम स्थान जीतकर अपना दवदवा  कायम किया।
      इस अवसर पर चौधरी सुघर सिंह ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव जी ने खिलाड़ी छात्राओं को पुष्पाहार, मैडल पहनाकर सम्मानित किया। साथ ही  सफल हुए  प्रतियोगियों को इसी तरह पढ़ाई के साथ-साथ खेल में भी अपना योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया।  निरंतर सफलताओं को छूने के लिए अग्रसर बने रहने की सलाह दी।
    टीम के कोच धर्मेंद्र कुमार व  टीम की कप्तान शोभा राजावत कुसुम, मोहनी, पूजा ,शिवानी ,रितु ,कंचन रागिनी ,कामिनी ,रचना ,उमा,नंदनी  का अच्छा प्रदर्शन रहा।
इस अवसर पर ग्रुप के डायरेक्टर डॉ० संदीप पाण्डेय, अशांक हनी यादव व प्राचार्य डॉ ० जितेंद्र यादव ने सभी महिला खिलाड़ी को मिठाई खिलाई ।
_____
 *वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button