डी.फार्मा रिजल्ट में एसएमजीआई केेे वरुण और सागर रहे टॉपर

   *चेयरमैन विवेक और डायरेक्टर उमाशंकर ने दी बधाई    *शत प्रतिशत रहा परीक्षाफल

 फोटो :- सर मदन लाल ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के डी फार्मा के टॉपर्स
________
इटावा,7 अक्तूबर। सर मदनलाल ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशंस, इटावा में पढ़ने वाले डी फार्मा के प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के छात्रों ने एक बार फिर अपने शानदार परिणाम से अपनी श्रेष्ठता की पताका फहराई है।
    संस्था के डायरेक्टर डा. उमा शंकर शर्मा ने बताया है  कि, बी.टी.ई. बोर्ड लखनऊ द्वारा घोषित डी फार्मा के प्रथम एवं द्वितीय वर्ष का परीक्षा परिणाम शानदार  और सेंट परसेंट रहा।
    डी फार्मा के प्रथम वर्ष में वरुण कुशवाह ने 80 प्रतिशत अंकों के साथ पहला, आशीष कुमार ने 79.1 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा, गौरव राजपूत ने 78.3 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा, साधना राजपूत ने 77.5 प्रतिशत अंकों के साथ चौथा, प्रतीक कुमार ने 76.9 प्रतिशत अंकों के साथ पाँचवां स्थान प्राप्त किया।
   इसी प्रकार डी फार्मा द्वितीय वर्ष के सागर कुमार ने 78.7 प्रतिशत अंकों के साथ पहला, प्रिया वर्मा ने 77 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा, सचिन राजपूत ने 75.7 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा, गौरव कुमार ने 75.5 प्रतिशत अंकों के साथ चौथा, दीपिका ने 75.3 प्रतिशत अंकों के साथ पाँचवां स्थान प्राप्त किया।
         सर मदनलाल ग्रुप के चेयरमैन डा0 विवेक यादव ने संस्था के इस शानदार परिणाम के लिए संस्था के डायरेक्टर डा. उमाशंकर शर्मा व समस्त स्टाफ को बधाई देते हुए सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।
____
 *वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button