चरण सिंह कालेज में कार्यशाला, मौजूद रहेंगे आईआईटी नागपुर के सहायक नियंत्रक

 * ऑन लाइन कार्यशाला 9 अक्टूबर को *छात्र, शिक्षक,उद्यमी कराएं पंजीकरण 

फोटो :- नागपुर आईआईटी के प्रो भरत एन सूर्यवंशी
__________
      सैफई/जसवंतनगर(इटावा)। चौधरी चरण सिंह पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज, हैंवरा में शिक्षा -प्रशिक्षण यानि बी. एड और एम एड विभाग द्वारा आगामी 9 अक्टूबर को एक दिवसीय ऑनलाइन कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है।
      यह कार्यशाला बौद्धिक “संपदा अधिकार जागरूकता” पर आयोजित हो रही है,जो शिक्षकों, छात्रों और उद्यमियों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण और उपयोगी साबित होगी।
     चौधरी चरण सिंह पीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर डॉक्टर शैलेंद्र कुमार शर्मा और उप प्राचार्य प्रोफेसर फतेह बहादुर सिंह ने कार्यशाला के संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि इस कार्यशाला में मुख्य वक्ता के रूप में आईआईटी नागपुर के सहायक नियंत्रक पेटेंट एवं डिजाइन डॉक्टर भरत एन सूर्यवंशी उपस्थित रहेंगे।
    उन्होंने यह भी बताया की कार्यशाला में प्रतिभाग करने के इच्छुक कार्यशाला के संयोजक प्रोफेसर सरोज यादव मोबाइल नंबर 941218 2231 एवं सहसंयोजक  नवीन कुमार यादव सहायक आचार्य मोबाइल नंबर 936833 88113 से पंजीकरण हेतु संपर्क कर सकते हैं। कार्यशाला का पंजीकरण बिल्कुल निशुल्क है।
प्रोफेसर डॉक्टर शैलेंद्र शर्मा एवं प्रोफेसर डॉक्टर फतेह बहादुर सिंह ने इस कार्यशाला में छात्रों शिक्षकों एवं क्षेत्र के प्रबुद्ध जनों से अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग करने की अपील की है।
____
____

Related Articles

Back to top button