सर मदन लाल ग्रुप में हुआ “इटावा का स्टार ऑडिशन सीजन-2” आयोजित

*89.6 रेडियो डमरू एफ.एम टीम ने लिया ओपन ऑडिशन

   फोटो :- इटावा का स्टार ऑडिशन के दौरान मौजूद डॉक्टर उमाशंकर शर्मा के अलावा अन्य ऑडिटर
____________
इटावा,22 सितंबर। सर मदनलाल कालेज ऑफ फार्मेसी में “कौन बनेगा इटावा का स्टार” कार्यक्रम के तहत सिटी रेडियो डमरू द्वारा “हल्ला हर दिल में” का मेगा ओपन ऑडिशन आयोजित किया गया।
      सैकड़ों छात्र छात्राओं ने ओपन ऑडिशन इंटरव्यू के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।यह ऑडिशन इटावा के एक निजी  रेडियो स्टेशन 89.6 रेडियो डमरू”हल्ला हर दिल में” के द्वारा आयोजित किया गया था जिसमे रेडियो जॉकी एवम स्क्रिप्ट राइटर के लिए भी ऑडिशन लिए गए थे।
दो दिन तक चले ऑडिशन कार्यक्रम में 400 से ज्यादा छात्र  छात्राओं ने अपने अपने हुनर दिखाए।
   निर्णायक मंडल में मुख्य भूमिका में रेडियो के फाउंडर और सीईओ सौहार्द दीक्षित,आर जे कपिल ,आर जे मानसी सहित आर जे निष्ठा भी शामिल रही। प्रतिभागियों को अपने प्रदर्शन में पहले अपने मनोरंजक तरीके से बोलकर दिखाना था, फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर एक से दो मिनट का एक शॉर्ट वीडियो रिकॉर्ड कर दिखाना था। सफल हुए अभियर्थियो का चयन रेडियो जॉकी, प्रोमो प्रोड्यूसर एवम स्क्रिप्ट राइटर और सोशल मीडिया के लिए किया जायेगा,जिन्हे रेडियो डमरू के साथ काम करने का मौका दिया जायेगा।
       ऑडिशन कार्यक्रम को एसएमजीआई,इटावा, शंकर बजाज पावर्ड बाई छोटे लाल फकीर चंद्र सर्राफ, फूड पार्टनर खुराक रेस्टोरेंट,हॉस्पिटल पार्टनर मदन हॉस्पिटल एवं हॉस्पिटैलिटी पार्टनर चाणक्य होटल ने प्रमुख रूप से प्रायोजित किया था।
सीईओ सौहार्द दीक्षित ने जानकारी देते  बताया कि, जनपद में एसएमजीआई के छात्र छात्राएं काफी प्रतिभाशाली है। बस उन्हें एक अच्छा मंच देने की आवश्यकता है। सभी क्रियेटिव माइंड के है। उन्हें सभी में बहुत ही अच्छा कॉन्फिडेंस भी दिखाई दिया ।
       एसएमजीआई के डायरेक्टर डॉ उमाशंकर शर्मा ने कहा कि, इस तरह के आयोजनो से बच्चों में छिपी हुई प्रतिभा में निखार आता है । उन्होंने कहा कि,पढ़ाई के साथ साथ हमारा संस्थान बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए भी हमेशा ही प्रतिबद्ध है। उसी कड़ी में आज का यह आयोजन कालेज में रखा गया था।
    एसएमजीआई  चेयरमैन डॉ विवेक यादव ने ऑडिशन में सफल होने वाले सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, आप सभी जीवन में इसी तरह हमेशा आगे बढ़ते रहिए और अपने संस्थान को भी अपनी उपलब्धियों से हमेशा गौरवान्वित करते रहिए।
मदन हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ विकास यादव ने कहा कि, एसएमजीआई से जुड़ना हर एक छात्र छात्रा के लिए गौरव का विषय है ,क्योंकि जनपद का यह एक मात्र संस्थान अपने छात्र छात्राओं को बेहतर शिक्षा देने के साथ साथ जीवन में आगे बढ़ना भी सिखाता है।
कार्यक्रम में इवेंट आर्गनाइजर फेस्टिव इवेंट कम्पनी से यश मिश्रा,प्रतीक यादव भी उपस्थित रहे।
____
   *वेदव्रत गुप्ता
______

Related Articles

Back to top button