सर मदन लाल ग्रुप  में एकेटीयू  परीक्षा में “खुशी राजपूत” टॉपर

  फोटो :- टॉपर्स निदेशक उमाशंकर शर्मा के साथ
इटावा, 23 अगस्त। सर मदनलाल ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशंस, इटावा में अध्ययनरत् बी फार्मा के अष्टम् सेमेस्टर के छात्रों ने एक बार फिर पुनः शानदार परिणाम दिया है।
     संस्था के डायरेक्टर डा. उमा शंकर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, एकेटीयू लखनऊ द्वारा घोषित बीफार्मा अष्टम् सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम शत्-प्रतिशत रहा है।
   बीफार्मा अष्टम् सेमेस्टर में छात्रा खुशी राजपूत ने 83.84 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान, पूजा राजपूत ने 82.46 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, कृष्ण कान्त पालीवाल ने 82.15 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय, स्तुति श्रीवास्तव ने 82 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ, विवेक चौरसिया ने 81.53 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम्, शिवम् यादव (द्वितीय) ने 81.07 प्रतिशत अंकों के साथ षष्टम्, अभिनय तिवारी ने 80.92 प्रतिशत अंकों के साथ सप्तम्, शिवम् यादव (प्रथम) ने 80.76 प्रतिशत अंकों के साथ अष्टम् स्थान प्राप्त किया।
     सर मदनलाल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डा विवेक यादव ने संस्था के इस शानदार परिणाम के लिए संस्था के डायरेक्टर डा. उमाशंकर शर्मा सहित समस्त स्टाफ को बधाई देते हुए सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
____
  वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button