रेडक्रॉस सोसायटी की आजीवन सदस्य श्रद्धा पटेल ने पुनः किया रक्तदान ________________________________ इटावा। इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी , इटावा द्वारा जिला अस्पताल इटावा में रेडक्रॉस सोसाइटी , इटावा की आजीवन सदस्य श्रीमती श्रद्धा पटेल द्वारा 7 गंभीर ऑपरेशन होने के बावजूद एक बार फिर रक्तदान किया गया और कहा कि आगे भी रक्तदान करती रहूंगी। उन्होंने यह भी बताया कि रक्तदान करने से आरबीसी बनता है , नया रक्त पतला होने से हृदय घात हार्ट अटैक की संभावना कम हो जाती है इस अवसर पर डा. एम एम आर्या मुख्य चिकित्सा अधीक्षक जिला अस्पताल इटावा ने रेडक्रॉस सोसाइटी इटावा की प्रशंसा करते हुए कहा कि इटावा रेडक्रॉस सोसाइटी इटावा ने ब्लड बैंक को सदैव रक्त दिलाने का सराहनीय कदम उठाया है श्री हरि किशोर तिवारी वाइस पैर्ट्रन इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी एवं वरिष्ठ नेता भाजपा ने बताया की रक्त की कोई फैक्ट्री नहीं होती, ना ही इसका उत्पादन किया जा सकता , इसलिए हम सबको बढ़ चढ़कर के रक्तदान करना चाहिए रक्त दान करने से लोगों की दुआएं तो मिलती है साथ स्वयं का शरीर स्वस्थ रहता है। इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के चेयरमैन -डॉक्टर केके सक्सेना एवं सचिव- डॉक्टर हरिशंकर पटेल ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए कहा कि रेडक्रॉस सोसाइटी इटावा के तत्वाधान में समय-समय पर रक्तदान कराया जाता रहेगा । इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री – भानु प्रताप सिंह , सुनील चौहान एवं ब्लड बैंक का स्टाफ मौजूद रहा।

रेडक्रॉस सोसायटी की आजीवन सदस्य श्रद्धा पटेल ने पुनः किया रक्तदान
________________________________

इटावा। इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी , इटावा द्वारा जिला अस्पताल इटावा में रेडक्रॉस सोसाइटी , इटावा की आजीवन सदस्य श्रीमती श्रद्धा पटेल द्वारा 7 गंभीर ऑपरेशन होने के बावजूद एक बार फिर रक्तदान किया गया और कहा कि आगे भी रक्तदान करती रहूंगी। उन्होंने यह भी बताया कि रक्तदान करने से आरबीसी बनता है , नया रक्त पतला होने से हृदय घात हार्ट अटैक की संभावना कम हो जाती है

इस अवसर पर डा. एम एम आर्या मुख्य चिकित्सा अधीक्षक जिला अस्पताल इटावा ने रेडक्रॉस सोसाइटी इटावा की प्रशंसा करते हुए कहा कि इटावा रेडक्रॉस सोसाइटी इटावा ने ब्लड बैंक को सदैव रक्त दिलाने का सराहनीय कदम उठाया है

श्री हरि किशोर तिवारी वाइस पैर्ट्रन इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी एवं वरिष्ठ नेता भाजपा ने बताया की रक्त की कोई फैक्ट्री नहीं होती, ना ही इसका उत्पादन किया जा सकता , इसलिए हम सबको बढ़ चढ़कर के रक्तदान करना चाहिए रक्त दान करने से लोगों की दुआएं तो मिलती है साथ स्वयं का शरीर स्वस्थ रहता है।

इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के चेयरमैन -डॉक्टर केके सक्सेना एवं सचिव- डॉक्टर हरिशंकर पटेल ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए कहा कि रेडक्रॉस सोसाइटी इटावा के तत्वाधान में समय-समय पर रक्तदान कराया जाता रहेगा ।
इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री – भानु प्रताप सिंह , सुनील चौहान एवं ब्लड बैंक का स्टाफ मौजूद रहा

Related Articles

Back to top button