चरणसिंह कालेज के डॉ.नीरज  स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए आमंत्रित

      * एन एस एस स्वयंसेवक बोबी और अंजुम भी बुलाए गए

  फोटो :- नई दिल्ली में आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किए गए चौ चरण सिंह कालेज के डॉ नीरज, बॉबी और अंजुम
 
जसवंतनगर/सैफई(इटावा)।चौधरी चरण सिंह पीजी कॉलेज, हैंवरा के एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी और राष्ट्रीय सेवा योजना जिला नोडल अधिकारी डॉ  नीरज यादव को 15 अगस्त 2024 को आयोजित नई दिल्ली में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है ।
     यह समारोह 13 से 15 अगस्त तक नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित किया जाएगा । डॉ नीरज को माई भारत पोर्टल के माध्यम से युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय एवम एनएसएस इंडिया द्वारा पूरे भारत से कुछ विशिष्ट अथितियों के  साथ आमंत्रित किया गया है ।
       विदित हो कि स्टूडेंट पुलिस अधिगम कार्यक्रम , माय भारत पोर्टल , एक पेड़ मां के नाम , डिजिटल इंडिया , इत्यादि कार्यक्रमों में श्रेष्ठ कार्यों के आधार पर यह आमंत्रण दिया गया है । इनके साथ महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना(एन एस एस)  के दो स्वयसेवको बॉबी शाक्य और अंजुम को भी स्वतंत्रता दिवस समारोह में प्रतिभाग हेतु बुलाया गया है ।
     इन दोनो एनएसएस स्वयसेवको ने विगत सत्र में माय भारत पोर्टल और पुलिस छात्र अधिगम कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य किया गया था, जिसके आधार पर इन्हें यह अवसर प्राप्त हुआ है । 
    उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी डॉ नीरज को यूपी स्टेट अवार्ड , बेस्ट एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी पुरुष्कार मिल चुके हैं । साथ ही नेशनल यूथ फेस्टिवल , पूर्व गणतंत्र दिवस परेड शिविर जैसे राष्ट्रीय कार्यक्रमों में उत्तर प्रदेश दल का नेतृत्व कर चुके हैं । डॉ नीरज कुमार की इस उपलब्धि पर प्राचार्य प्रो शैलेंद्र कुमार शर्मा , उप प्राचार्य प्रो फतेह बहादुर सिंह यादव , मुख्य अनुशासन अधिकारी प्रो अरविंद यादव , डॉ आदित्य यादव , डॉ अवनीश यादव , डॉ वीरेंद्र यादव , सहित महाविद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने बधाई दी हैं ।
*वेदव्रत गुप्ता
  फोटो :- नई दिल्ली में आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किए गए चौ चरण सिंह कालेज के डॉ नीरज, बॉबी और अंजुम
______

Related Articles

Back to top button