दो ट्रकों ने पुलिस गस्ती जीप को रौंद डाला, दरोगा,सिपाही घायल

      *जीप चकनाचूर, दरोगा गंभीर हालत के चलते कानपुर रेफर

   फोटो चकनाचूर हुई पुलिस जीप, घायल दरोगा और सिपाही

____
जसवंतनगर(इटावा)।  नेशनल हाईवे पर बीती रात दो ट्रकों ने  गश्त कर रही जसवंतनगर थाना पुलिस की एक  जीप को निशाना बनाते टक्कर मारते चकनाचूर कर दिया और दोनों ट्रक फरार हो गए।
     जीप का चालक, जीप में सवार एक दरोगा और एक कांस्टेबल घायल हो गए। दरोगा को गंभीर हालत के चलते  कानपुर रेफर किए जाने की सूचना है।
    प्राप्त जानकारी के मुताबिक रात डेढ़ बजे हाईवे पर पुलिस जीप नंबर UP75 ,G 0314 रोज की तरह गश्त कर रही थी, उसी दौरान इटावा से आगरा की ओर जा रहे दो ट्रकों ने एक ढाबा के समीप  जीप में जोरदार  टक्कर मार दी।
   जीप में सवार गश्ती दल के दरोगा सिपाही और जीप चालक टक्कर से जीप से उछले और जीप में  फंस गए। इस बीच दोनों ट्रक आगरा की ओर रफू चक्कर हो गये।
इस दुर्घटना में जीप में सवार थाना जसवंतनगर में तैनात  सब इंस्पेक्टर अवधेश कुमार सिंह तथा  चालक सिपाही शीस पाल बुरी तरह घायल हो गए।  पुलिस जीप भी बुरी तरह चकनाचूर हो गई है।
 घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी  सी ओ जसवंतनगर नागेंद्र चौबे, थाना प्रभारी जसवंत नगर रामसहाय सिंह  पुलिस दल सहित मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस बुलाकर घायलों  को इटावा जिला अस्पताल भेजा।                 बताया गया है कि दरोगा अवधेश पाल सिंह को गंभीर हालत के चलते कानपुर रेफर किया गया है।
    कांस्टेबल शीशपाल की तहरीर पर  जसवंतनगर थाने में दो अज्ञात ट्रकों के खिलाफ मामला दर्ज  किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने  लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे  और कठफोरी के टोल प्लाजाओं को सतर्क किया और सभी सीसीटीवी की फुटेज खंगलवानी शुरू की हैं। दरअसल में जीप में सवार पुलिस गस्ती दल दुर्घटना के बाद ट्रकों के नंबर नहीं देख  सकी। इस बात की संभावना  से इनकार नहीं किया जा सकता है कि टक्कर मारने वाले दोनों  ट्रकों में कोई अवैध सामग्री होगी, जिस वजह से उनके चालकों ने पुलिस जीप को निशाना बनाया?
_____वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button