सिद्धार्थ महाविद्यालय में पीजी छात्रों को बांटे गए 85 टैबलेट्स

फोटो: सिद्धार्थ महा विद्यालय के छात्र टैबलेट्स  पाकर प्रसन्न मुद्रा में
_______
जसवंतनगर (इटावा)। नगर के सिद्धार्थ महाविद्यालय में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा  प्रदत्त टैबलेटस का कॉलेज के छात्र छात्राओं को वितरण किया गया।
     कुल मिलाकर 2023 बैच के   एम ए और एमकॉम के 85 छात्रों को यह टैबलेट्स  बांटे गए। 
    पिछले सत्र में टैबलेट्स का वितरण हुआ था, मगर कम टैबलेट्स आने के कारण कुछ छात्र-छात्राएं टैबलेट से वंचित रह गए  थे। इन्हें उत्तर प्रदेश सरकार ने इसी महीने सिद्धार्थ महाविद्यालय को उपलब्ध कराये, जिनका वितरण कॉलेज प्रबंधन तंत्र ने शुक्रवार को किया। 
     टैबलेट्स का वितरण करते हुए कॉलेज के अध्यक्ष डॉक्टर कन्हैया लाल शाक्य और प्रबंधक सूरज सिंह  शाक्य ने छात्र-छात्राओं से अपील की कि वह उन्हें मिले टैबलेट्स का उपयोग अपने ज्ञान वर्धन तथा अध्ययन में करें। इनका दुरुपयोग कदापि न करें। यह टैबलेट उनके जीवन में वर्तमान प परिवेश  में  बड़ा परिवर्तन लाएंगे। 
     इस अवसर पर कॉलेज के प्राचार्य पुरुषोत्तम पांडे ने बताया कि आज जो टैबलेट्स बांटे गए हैं, वह  एम ए और एमकॉम के  विद्यार्थियों को दिए गए हैं। नए सत्र के लिए भी सरकार द्वारा शीघ्र कॉलेज को टैबलेट प्रेषित किए जाएंगे। उसके बाद उनका वितरण होगा। इस अवसर पर जवाहर शाक्य, प्रोफेसर शैलेंद्र प्रताप सिंह, अल्ताफ हुसैन आदि मौजूद थे।
____ 
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button