सर मदन लाल ग्रुप में बीसीए की छात्रा “अंशिका” ने किया काॅलेज टाॅप 

 
   फोटो : सर मदनलाल ग्रुप के बीसीए के टॉपर्स 
इटावा। सर मदनलाल ग्रुप आफ इन्स्टीट्यूशन्स इटावा  में अध्ययनरत् बी.सी.ए. के द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं ने एक बार फिर अपने शानदार परीक्षा परिणाम से अपनी श्रेष्ठता साबित की है।
          संस्था के डायरेक्टर डा उमा शंकर शर्मा एवं प्राचार्य ने बताया कि हर वर्ष की तरह ही सी एस जे एम यू कानपुर द्वारा घोषित बी.सी.ए. के द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम इस बार भी शानदार रहे है। 
    बी.सी.ए. के द्वितीय सेमेस्टर में अंशिका रजावत ने 90.5 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, गुनगुन जैन ने 85.33 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, साहिल पोरवाल ने 84 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय, मयंक कुमार ने 82.16 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ एवं रुद्राक्ष शर्मा ने 81.83 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम स्थान प्राप्त किया है।
           बी.सी.ए. के चतुर्थ सेमेस्टर में स्नेहा चैहान ने 84.33 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, विष्णु कान्त ने 82.67 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, प्रियंका श्रीवास्तव एवं तृप्ति भदौरिया ने 82.17 प्रतिशत अंकों के साथ  संयुक्त रुप से तृतीय, दिव्या चैहान ने 81 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ एवं शुभ यादव ने 80.16 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम स्थान प्राप्त किया है।
        सर मदनलाल ग्रुप के चेयरमैन डा विवेक यादव ने संस्थान के छात्रों के इस शानदार परीक्षा परिणाम के लिए संस्था के डायरेक्टर डा उमाशंकर शर्मा एवं इन्स्टीट्यूट के प्राचार्य सहित समस्त शैक्षिक स्टाफ को बधाई देते हुए सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
_______
   *वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button