23 जुलाई को सैनिक समाज सेवा संगठन के तत्वाधान में होगा अमर शहीद कंचन यादव की प्रतिमा का अनावरण 

शहीद सैनिकों और उनके परिजनों के सम्मान को प्रयासरत अध्यक्ष जयसिंह के सराहनीय योगदान की प्रशंसा 

कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने को पिछले कई दिनों से लगातार भ्रमण एवं तैयारी चल रही

माधव संदेश संवाददाता

रायबरेली । जिले के ऊंचाहार में आगामी 23 जुलाई को सैनिक समाज सेवा संगठन के तत्वाधान में अमर शहीद कंचन यादव को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी प्रतिमा का भव्य अनावरण किया जाएगा । आयोजित कार्यक्रम में उनके परिजनों को सम्मानित करने के साथ ही वीर रस समारोह का आयोजन किया जाएगा ।

उक्त कार्यक्रम की जानकारी देते हुए मुख्य संरक्षक फौजी प्रेमचंद यादव और सैनिक समाज सेवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष फौजी जयसिंह यादव एडवोकेट ने बताया कि ग्राम पूरे चक मजरे खरौली में अमर शहीद सैनिक की प्रतिमा का अनावरण उनके परिजनों द्वारा किया जाएगा ।

अमर शहीद सैनिक की प्रतिमा के अनावरण के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने को पिछले कई दिनों से लगातार तैयारी चल रही है । समारोह को सफल बनाने के लिए प्रदेश भर से सेना के सैनिकों को आमंत्रित किया जा चुका है ।

संगठन की ओर से पूर्व में भी सैनिकों और उनके परिजनों के सम्मान में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। जिलाध्यक्ष रायबरेली फ़ौजी राम बहादुर यादव नें बताया कि यह कार्यक्रम और उन सभी कार्यक्रमो से अलग और जोरदार होगा । इस मौके पर उन्होंने सम्मानित क्षेत्रवासियों की गरिमापूर्ण उपस्थिति को अपील की है ।

Related Articles

Back to top button