नवोदय में चयन होने पर  ब्रायटेंड स्कूल की छात्रा का हुआ अभिनंदन

   *स्कूल के दो बच्चे सैनिक स्कूल में चयनित हुए

  
 फोटो:-  छात्रा जागृति का अभिनंदन करते डॉक्टर पुष्पेंद्र पुरवार और सुरेंद्र धनगर
____
जसवंतनगर (इटावा)! शैक्षिक स्तर के मामले में नगर में अग्रणी स्कूल “ब्राइटनेड एजुकेशनल अकैडमी” रामलीला रोड, जसवंत नगर की एक  छात्रा का जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रवेश हुआ है।
 इस  छात्रा का स्कूल के प्रबंध तंत्र ने  मंगलवार को जोरदार अभिनंदन किया। उसे फूल मालाओं से  लादते हुए उसके भावी भविष्य की शुभकामनाएं व्यक्त की। 
 

स्कूल की  छात्रा जागृति पुत्री सौदान सिंह ने कक्षा 5 में इस स्कूल में पढ़ाई के  दौरान जवाहर नवोदय परीक्षा दी थी और उसका चयन कक्षा 6 के लिए हुआ है। 

      स्कूल के अध्यक्ष रामधन धनगर, प्रधानाचार्य संघ प्रिय गौतम ने बताया है कि यह  छात्रा बेहद मेधावी और कमजोर वर्ग के परिवार की है। स्कूल की पढ़ाई के दम पर उसने जवाहर नवोदय परीक्षा क्वालीफाई करके प्रवेश पाया है। 
    जागृति के अभिनंदन  के दौरान भारत विकास परिषद जसवंत नगर के पूर्व अध्यक्ष डॉ पुष्पेंद्र पुरवार, सुरेंद्र धनगर के अलावा शैलेंद्र दुबे, अनुभव यादव, आशा मैडम, लवली यादव, आकांक्षा यादव, दीप्ति शर्मा, संगीता चौरसिया, प्रिया चौहान, प्रहलाद सिंह प्रिंस पाल सिंह  आदि उपस्थित रहे। सभी ने बच्ची के उज्जवल भविष्य की कामना की। उल्लेखनीय है कि पिछले सत्र में ब्राइटएंड पब्लिक स्कूल के दो बच्चों का सैनिक स्कूल में प्रवेश हो चुका है।
_____
*वेदव्रत गुप्ता
____

Related Articles

Back to top button