मदनलाल ग्रुप में एकेटीयू की परीक्षा में ‘पारुल’ बनी टॉपर

   *देव, इंद्रजीत, वर्षा रहे टॉपर

 फोटो:- टॉपर्स बच्चे डॉक्टर उमाशंकर शर्मा की साथ
____
इटावा,25 जून। सर मदनलाल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस,इटावा में अध्ययनरत् बीफार्मा के प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर के छात्रों ने एक बार फिर अपने शानदार परिणाम से अपनी श्रेष्ठता साबित की।
     संस्था के डायरेक्टर डा उमा शंकर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, एकेटीयू लखनऊ द्वारा घोषित बीफार्मा प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा।
बी फार्मा प्रथम सेमेस्टर में पारुल ने 86.62 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम,देव बाथम ने 85.93 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, इंद्रजीत बाथम एवं रिषभ गुप्ता ने 84.66 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय, पीयूश शाक्य ने 84.41 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ एवं तनिशका राठौर ने 83.17 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम् स्थान प्राप्त किया।
         बी. फार्मा तृतीय सेमेस्टर में वर्शा राठौर ने 83.46 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, विमल प्रताप ने 82 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, शैलवी ने 80.53  प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय, रितिका ने 80 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ एवं सुमित कुमार ने 77.33 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम् स्थान प्राप्त किया।
        सर मदनलाल ग्रुप के चेयरमैन डा विवेक यादव ने संस्था के इस शानदार परिणाम के लिए संस्था के डायरेक्टर डा उमा शंकर शर्मा व समस्त स्टाफ को बधाई देते हुए सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
*वेदव्रत गुप्ता
____

Related Articles

Back to top button