सर मदन लाल ग्रुप के बी.बी.ए पांचवे सेमेस्टर का रहा शानदार परिणाम

 फोटो:-बीबीए पांचवे सेमेस्टर के टॉपर्स एक साथ
इटावा, 20 जून। सर मदनलाल ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशन्स इटावा के द्वारा संचालित विवेकानन्द इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड टेक्नोलॉजी संबद्व सी.एस.जे.एम.यू., कानपुर में अध्ययनरत् बी.बी.ए. के पंचम् सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं ने एक बार फिर अपने शानदार परीक्षा परिणाम से अपनी श्रेष्ठता साबित की है।
        संस्था के डायरेक्टर डा उमा शंकर शर्मा एवं प्राचार्य ने बताया कि हर वर्ष की तरह ही सी एस जे एम यू कानपुर द्वारा घोषित बी.बी.ए. के पंचम् सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम इस बार भी शत-प्रतिशत रहा है।                   बी.बी.ए. के पंचम् सेमेस्टर में अनुराग वर्मा ने 71.66 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, उन्नति कुदेशिया ने 71.33 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, अर्पण तिवारी ने 71.16 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय, दीपाली शुक्ला ने 70.83 प्रतिशत अंकों के साथ चतुर्थ, अमन भदौरिया ने 70.66 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम, वंश प्रकाश ने 70 प्रतिशत अंकों के साथ  षष्ठम, रागिनी यादव एवं रिचा यादव ने संयुक्त रुप से 69.5 प्रतिशत अंकों के साथ सप्तम् हर्ष यादव ने 69.33 प्रतिशत अंकों के साथ अषठम्, निहारिका सक्सेना ने 68.66 प्रतिशत अंकों के साथ नवम् एवं सुचित्र सक्सेना ने 67.5 प्रतिशत अंकों के साथ दशम् स्थान प्राप्त किया है।
                   सर मदनलाल ग्रुप के चेयरमैन डा विवेक यादव ने संस्थान के छात्रों के इस शानदार परीक्षा परिणाम के लिए संस्था के डायरेक्टर डा उमाशंकर शर्मा एवं इन्स्टीट्यूट के प्राचार्य सहित समस्त स्टाफ को बधाई देते हुए सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
_____
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button