मायके के लिए चली विवाहिता अपनी बच्ची सहित 7 दिनों से लापता 

  
______
    जसवंतनगर (इटावा)। इटावा शहर से अपने मायके नगला भगत, जसवंतनगर के लिए ऑटो से निकली एक 30 वर्षीया विवाहित महिला और उसकी दो वर्षीया बच्ची पिछले 7 दिनों से लापता है।
    लापता महिला के पति ने थाना, इटावा फ्रेंड्स कॉलोनी में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है, मगर 7 दिन व्यतीत होने के बावजूद कुछ भी सुराग नहीं लग सका था। 
    पति कुलदीप यादव पुत्र सर्वेश कुमार निवासी नगला जिंद, थाना चौबिया ने  गुमशुदगी की तहरीर देते बताया है कि वह 9 जून को अपनी पत्नी को लेकर अपनी ससुराल के अन्य लिए चला था।  उसकी वाइक इटावा नई मंडी के पास जब खराब हो गई ,तो उसने अपनी पत्नी और बच्ची को एक ऑटो में बैठा दिया, जिससे इन दोनों ने जसवंतनगर की तरफ जाने के लिए दूसरा ऑटो काजी पेट्रोल पंप के पास पकड़ा, तब तक दोनों से पति का संपर्क बना रहा ।मगर बाद में पत्नी ज्योति उम्र 30 वर्ष तथा पुत्री दिव्या 2 वर्ष से उसका संपर्क टूट गया, क्योंकि पत्नी का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था ।
    उसने अपनी ससुराल नगला भगत फोन करके पूछा। शाम तक भी दोनों वहां नहीं पहुंचे। उसने तलाश भी शुरू की ,मगर कोई अता पता नहीं चल सका।    इसके बाद पति ने 10 जून को फ्रेंड्स कॉलोनी, इटावा में  गुमशुदगी की तहरीर दी। 9 जून से गायब पत्नी और  बच्ची का आज 16 जून तक कहीं अता पता नहीं था ।
    पति ने किसी  अनहोनी घटना का अंदेशा व्यक्त किया है।फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने सर्विलांस पर फोन लगाकर दोनों की तलाश शुरू की है। 
_____वेदव्रत गुप्ता
      

Related Articles

Back to top button