पालतू कुत्ते  को डंण्डा मारने से दो मुस्लिम पक्षों में हुआ पथराव

  *कुरसेना गांव में कई घायल, मामला दर्ज

जसवंतनगर(इटावा)। कुरसैना गांव में पालतू कुत्ते को डंण्डा मारने को लेकर दो मुस्लिम पंक्षो में जमकर मारपीट और पथराव हुआ। 
    दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग  घायल हो गये। दो तरफा तहरीरों के आधार पर जसवंतनगर पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर  तफ्तीश शुरू की है।
  प्रथम पक्ष के इमरान ने तहरीर में कहा है कि वह अपने मामा मुकीम के घर  पिछले एक महीने से पुताई एवं पुटटी का काम कर रहा है। मामा के पडोसी इसाक अली के घर एक पालतू कुत्ता पला  है,जो प्रायः आने जाने लोगो का काट लेता है। सोमवार को वह काम करके घर से बाहर निकल रहा था, तभी कुत्ता काटने को दौडा, बचाव में  मैंने डंण्डा मार दिया।
      इस बात को लेकर इसहाक, साहेब आलम, नवी आलम, इश्तियाक अली गाली गलौज करते हुये हाथो में लिये लाठी डंण्डो से हमला कर दिया, जिससे उसके  पक्ष के कई  लोगों को चोटें आयी । 
    दूसरे पंक्ष से जीनत पुत्री इशाक अली ने तहरीर देते कहा कि वह घर के बाहर बैठी थी, तभी शहनवाज, यूसफ अली, अब्दुल अली, इमरान, यासीन आये और मेरे पालतू कुत्ते का मारते लगे और बोले यह कुत्ता सबको काटता है। इसे जान से मार देगे। 
  जब हमने इसका विरोध किया ,तो इन  सब लोगो ने एक राय होकर  ईट -पत्थरो से हमला बोल दिया जिस कारण   मुझे ,मेरे माता पिता के कई चोटें आयी है। 
    पुलिस ने बुधवार देर शाम दोनो पंक्षो की पॉप तहरीरो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। दोनो ही पक्षों के आधा दर्जन के चोटें आई हैं।
_____

Related Articles

Back to top button