डंपर का पहिया अचानक बर्स्ट, ट्रोला पीछे से घुसा,चालक की मौत

*हाईवे पर पदमपुर के पास घटना *कई घंटे जाम रहा हाइवे *कटर से काटकर निकाला गया चालक का शव ____

____

 फोटो :- एक दूसरे में भिड़े  डंफर और  ट्रॉला
जसवंतनगर(इटावा) । नेशनल हाइवे पर  पदमपुर गांव के पास  एक तेज रफ्तार  मौरम लदे डंपर के पहिए के अचानक बर्स्ट होने से उसके ठीक पीछे चल रहा बालू लदा  ट्रॉला ट्रक उसमे घुस गया।  चालक की मौत होकर केबिन में फस गया। परिचालक को गंभीर हालत में इलाज के लिए ले जाया गया।
   घटना से अफरातफरी मच गई और इटावा आगरा साइड का मार्ग दो घंटे से ज्यादा जाम रहा।
   यह घटना रविवार को दोपहर 12 और 1 बजे  के बीच, तब घटित हुई, जब  इटावा की ओर से आ रहा बालू भरा  ट्रॉला संख्या आर जे 05 जी .सी 0301 का चालक श्रीकृष्ण निवासी ग्राम अच्छे पर, धौलपुर राजस्थान  ग्राम पदमपुर के सामने अपनी गाड़ी को अचानक पहिया बर्स्ट हुए डंफर यूपी,, 92, ए  टी 5452 में पीछे से तेज रफ्तार में घुसा  बैठा।
    दुर्घटना इतनी  जबरदस्त थी कि  ट्रॉला  की केबिन उसमे घुस गई और चालक श्रीकृष्ण और परिचालक जसवंत  सिंह बुरी तरह केबिन में फस गये।
   मौके पर पहुँची पुलिस और ग्रामीणों  ने 3-  4 घंटे  की मशक्कत के बाद कटर  से केबिन को काटकर केबिन में फंसे मृत ड्राइवर और घायल परिचालक परिचालक  जसवंत सिंह (48 वर्ष) पुत्र बिजेंद्र सिंह निवासी ग्राम गढ़ी जाफर, धौलपुर, राजस्थान को निकलवाया । पुलिस ने मृतक ड्राइवर की पोस्टमार्टम कार्यवाही एक और की तो दूसरी ओर परिचालक को  जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
    डंफर चालक घटना के बाद  पाकर फरार हो गया था, हालांकि उसकी कोई गलती नही थी।
_____
   

Related Articles

Back to top button