महामई गांव में दो बच्चों की मां ने पंखे से लटककर की आत्महत्या

 फोटो :- मृतका सुधा की फाइल फोटो
____
जसवंतनगर(इटावा)। महामई गांव में एक 32वर्षीय  विवाहिता  ने  पंखे के कुंदे में फांसी का फंदा डालकर और लटककर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। 
     मृतका के मायके वालों के पहुंचने के बाद बलरई थाना पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की शादी को 15 वर्ष के लगभग हो चुके थे। वह अपने पीछे एक बेटा आर्यन (12 वर्ष) और बेटी तेजस (10 वर्ष) को छोड़ गई है।
     प्राप्त जानकारी के मुताबिक उक्त ग्राम निवासी गीतम सिंह की पत्नी सुधा देवी  ने शनिवार सुबह उस समय अपनी जीवन लीला खत्म करने का कदम उठाया, जब पति खेत में पानी लगाने और बच्चे अपनी दादी के साथ आम के पेड़ों पर लगे फलों की रखवाली के लिए  घर से निकले हुए थे।
   बताया जाता है कि  दादी के साथ गया आर्यन प्यास  लगने पर पानी पीने घर आया, तो उसने घर के दरवाजे खटखटाए, मगर  खटखटाने और तेज  आवाज लगाने के बावजूद उसकी मम्मी ने गेट नहीं खोले, तो उसने लोगों को बताया। जिन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो सुधा का शव कमरे में साड़ी  से शव लटका हुआ  दिखा। 
    गांव में आपकी तरह खबर फैली और हड़कंप कट गया। पति और  मृतका की सास मौके पर पहुंच गई तथा पुलिस को सूचना दी। 
      बताया गया है कि पति पत्नी में आपस में बहुत प्रेम था, फिर क्यों सुधा ने फांसी लगाई। यह तहकीकात का विषय है? गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं ,मायके वालों ने देर शाम तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी थी। 
 फोटो :- मृतका सुधा की फाइल फोटो
_____

Related Articles

Back to top button