व्यापारी पर जानलेवा हमला लाठी डंडों एवं धारदार हथियार से बुरी तरह किया घायल बकेवर इटावा:-

व्यापारी पर जानलेवा हमला लाठी डंडों एवं धारदार हथियार से बुरी तरह किया घायल
बकेवर इटावा:
जनपद इटावा के थाना क्षेत्र बकेवर के अंतर्गत का मामला है। जहां पर व्यापारी पिता व पुत्र पर दबंग लोगों ने धारदार हथियार से किया हमला। वही पीड़ित कैपी सिंह चौहान बताया कि पीड़ित की दुकान निवाड़ी कला में स्थित चौहान बिल्डिंग मेटेरियल के नाम से है। जिसके प्रोपराइटर विनोद सिंह चौहान व उनके पुत्र के पी चौहान है तथा विनोद सिंह चौहान व उनके पुत्र के पी चौहान को नगला बसी निवासी दबंगों ने लाठी डंडों से पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया।
वही वाक्या इस प्रकार से है कि नगला बसी निवासी कुछ लोग विनोद सिंह से गिट्टी बालू सरिया ले गए उसमे कुछ रुपए उधार रह गए विनोद सिंह ने उन लोगों से कई बार रुपए मांगे मगर वह आजकल करते रहे विगत दिन उन्हीं दबंगों ने विनोद चौहान को फोन करके अपने घर रुपए लेने के लिए बुलाया श्री चौहान रुपए लेने उनके घर चले गए जैसे ही चौहान उन दबंगों के दर बाजे पहुंचे वैसे ही वह गाली गलौज करने लगे जब चौहान ने कहा यह क्या कर रहे तो दबंग लोगों ने एक राय होकर कुल्हानी व लाठी डंडों से हमला कर दिया जिससे पिता पुत्र दोनो बुरी तरह घायल हो गए।लेकिन दोनों लोग बाल बाल बच गए खून से लस्त पस्त वहां से खेतों द्वारा जान बचाकर निकल आए ।दबंगों ने विनोद सिंह चौहान की मोटर साइकिल एवं एक सोने की जंजीर और ₹33000 रुपए अन्य जगह से वसूली की थी वह भी छीन लिए बाद में पिता पुत्र ने घायलावस्था में बकेवर पहुंच कर नाम दर्ज रिपोर्ट लिखवाई लेकिन बकेवर पुलिस ने उन दबंगों पर कोई कार्यवाही नहीं की।
दबंग व्यक्ति ग्राम नगला बसी थाना क्षेत्र बकेवर के रहने वाले हैं। तथा ये दबंग लोग जिला पुलिस के रिकार्ड में हिट लिस्ट पर जिला टॉप मेंअपराधी हैं तथा लूट और मर्डर के मुकदमे भी उनके ऊपर पहले से ही दर्ज हैं।
पीड़ित कैपी सिंह चौहान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा संजय कुमार वर्मा से मांग की है कि हमारे जान माल की रक्षा करते हुए दबंग लोगो पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।बकेवर पुलिस द्वारा दबंग पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है जिस कारण से दबंगों के हौसले बुलंद हैं दबंग के ऊपर कार्यवाही करके क्षेत्र को भय मुक्त करने का काम करे।।

Related Articles

Back to top button