कांग्रेस कंपनी ओबीसी, एससी और एसटी का आरक्षण छीन कर धर्म के आधार पर मुसलमानों बांटना चाहते हैं :- पीएम नरेंद्र मोदी।

प्रधानमंत्री मोदी ने देरी से पहुंचने के लिए मांगी माफी, बोले- सभी को राम राम

कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र से क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल की अध्यक्षता में 41-इटावा लोकसभा में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि ये दोनों ही पार्टिंयां अपने अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने लोगों को इन दोनों से सावधान रहने को कहा।
पीएम मोदी ने कहा कि सपा और कांग्रेस कंपनी एससी और एसटी का आरक्षण छीन कर धर्म के नाम पर बांटना चाहते हैं। कर्नाटक में इन्होंने रातों-रात मुस्लिमों को ओबीसी घोषित कर दिया । वहां ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण मिला था। उसमें डाका मार लिया। यूपी में ऐसा हुआ, तो यहां के ओबीसी के हक का क्या होगा ? यह बहुत बड़े खतरे की घंटी है।
कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि पांच साल पहले कांग्रेस का शाही परिवार मंदिर-मंदिर घूम रहा था। कांग्रेस के शहजादे ने तो कोट के ऊपर जनेऊ पहन लिया था। इस बार मंदिर का दर्शन बंद हो गया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद की राजनीति पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले परिवार के ही लोग पीएम और सीएम बनते थे। नरेंद्र मोदी ने कहा-ऐसी कुप्रथा कि शाही परिवार का वारिस ही मुख्यमंत्री-प्रधानमंत्री बनें, यह कुप्रथा को इस चायवाले ने तोड़ दी है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा इस इलाके में आकर मुझे 2019 के चुनाव के पहले की बात याद आ रही है जब संसद का सत्र चल रहा था और संसद में स्वर्गीय मुलायम सिंह जी भाषण के लिए खड़े हुए। मुलायम जी ने संसद में कहा था कि मोदी जी आप तो दोबारा जीतकर आने वाले हैं। नेता जी हमारे बीच नहीं है लेकिन संयोग से उनके सगे भाई भाजपा को जीताने की अपील कर रहे हैं। उनके दिल की बात ज़ुबान पर आ ही गई। दरअसल शिवपाल यादव ने भी एक जनसभा में बीजेपी की जीत की बात कही थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हीं के भाषण की बात कर रहे थे।
सपा-कांग्रेस की बातें झूठी, वादे भी झूठे हैं। सपा-कांग्रेस के नारे झूठे और नीयत में भी खोट है। ये लोग लगातार झूठ बोलेंगे, उससे चाहे देश का, समाज का कितना ही नुकसान क्यों न हो। इन लोगों ने देश को कोरोना के संकटकाल में भी नहीं छोड़ा था। मोदी तब एक-एक जीवन बचाने में जुटा था। देश के वैज्ञानिकों ने टीका बनाया, लेकिन सपा के, कांग्रेस के लोग इसको भी बदनाम करते थे। खुद चोरी चुपके टीके लगवाते थे, लेकिन टीवी पर लोगों को भड़काते थे, ताकि हाहाकार फैले और पाप मोदी के माथे पर लगे।
पीएम मोदी ने तीनों लोकसभाओं के प्रत्याशियों डॉ रामशंकर कठेरिया, सुब्रत पाठक व जयवीर सिंह के लिए समर्थन मांगते हुए कहा कि आप केवल एक सांसद नहीं चुनेंगे, बल्कि हिंदुस्तान की सरकार चुनेंगे* और मोदी सशक्त होगा। कमल का बटन दबाएंगे, तो वोट सीधा मोदी को जाएगा। वोट में सारे पुराने रिकॉर्ड टूटने चाहिए।
जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं मंच के माध्यम से विश्व के सबसे लोकप्रिय राजनेता नेता पीएम मोदी का यूपी की 25 करोड़ जनता की ओर से स्वागत अभिनंदन करता हूँ । इटावा कन्नौज व मैनपुरी लोकसभा से जुड़े मतदाताओं से निवेदन है कि *लोकतंत्र महापर्व में मतदान कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना अमूल्य योगदान दें।
जनसभा कासंचालन प्रदेश उपाध्यक्ष व जनपद प्रभारी कमलावती सिंह ने किया।
जनसभा में प्रमुख रूप से क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, राज्यसभा सांसद गीता शाक्या जी, कैबिनेट मंत्री अजीत पाल, कैबिनेट मंत्री असीम अरुण, इटावा प्रत्याशी डॉ रामशंकर कठेरिया, कन्नौज प्रत्याशी सुब्रत पाठक, मैनपुरी प्रत्याशी जयवीर सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी मानवेन्द्र सिंह चौहान, सदर विधायक सरिता भदौरिया, गुड़िया कठेरिया, अर्चना पांडेय, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रिया शाक्या, कमल दोहरे, क्षेत्रीय महामंत्री रामकिशोर शाहू, पूर्व सांसद रघुराज शाक्य, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष व औरैया प्रभारी आनंद सिंह राहुल चतुर्वेदी मैनपुरी जिलाध्यक्ष, भुवन प्रकाश गुप्ता,औरैया जिलाध्यक्ष, मनोज शुक्ला कानपुर देहात जिलाध्यक्ष, वीर सिंह भदौरिया, कन्नौज जिलाध्यक्ष, पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया, जिला महामंत्री अन्नू गुप्ता, शिवाकांत चौधरी, रिया शाक्य, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य सहित जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष सहित हजारों की संख्या में जनता जनार्दन मौजूद रहीं।

Related Articles

Back to top button