भूसा  लादने जा रही ट्रैक्टर ट्राली पलटने से किसान की मौत

*किसान की पत्नी और भाई घायल

 फोटो :- पलटा हुआट्रैक्टर

जसवंतनगर(इटावा)। शनिवार तड़के बीहड़ इलाके के गांव सकतपुरा के एक किसान की ट्रैक्टर ट्राली पलटने से मृत्यु हो गई ।ट्रॉली के नीचे दबी पत्नी और मृतक किसान का भाई घायल हो गया।

      बलरई थाना क्षेत्र मैं यह घटना अलख सुबह 5 बजे के आसपास घटित हुई।खेतों से भूसा लादने के लिए किसान किराए पर  ट्रैक्टर और ट्रॉली लेकर अपने घर से निकला था।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार सकतपुरा  गांव के हुकम सिंह(48 वर्ष)पुत्र  रघुवीर सिंह किराए पर ट्रैक्टर करके अपने खेतों से गेंहू का पड़ा भूसा  लादने के लिए पत्नी  सोमा देवी(42 वर्ष) तथा भाई डाल चन्द्र (46 वर्ष) पुत्र घनश्याम के साथ ट्रैक्टर में बैठकर निकले थे। चालक ट्रैक्टर चला रहा था।
      ट्रैक्टर गांव से बीहड़ की तरफ बढ़ा ही था कि ड्राइवर ट्रैक्टर को स्पीड में संतुलित रखने में नाकामयाब रहा। ट्रैक्टर मिट्टी की एक धाय पर चढ़ गया और पलट गया, जिसमें तीनों सवार नीचे बुरी तरह दब गये।ट्रैक्टर  ड्राइवर घटना के बाद कूदकर फरार हो गया।
       जैसे ही घटना की सूचना गांव वालों को  मिली तो गाँव के  लोगों ने आकर  नीचे दबे हुए लोगों को निकलवाया। तीनों  घायलों को अंबेडकर जिला अस्पताल आनन फानन में ले गए। डॉक्टरों ने हुकुम सिंह को मृत घोषित कर दिया।
     यह जानकर मृतक का बेटा संदीप रो-रो कर बेहाल हो गया। गांव में भी शोक की लहर फैल गई। बलरई थाना पुलिस ने इटावा जिला अस्पताल पहुंचकर मृतक के के शव का पोस्टमार्टम कराया है। पत्नी और चचेरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है।
____

Related Articles

Back to top button