सीबीआई व ईडी के दुरुपयोग के बाद अब भाजपा संविधान खत्म करने को तैयार:डिंपल

*चूरन चटनी भाजपा का हाजमा बिगाड़कर चैन लेगा:शिवपाल *लरखौर, बीना , मलाजनी में विराट चुनावी सभाऐं

फोटो : लरखौर में चुनावी जनसभा में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को आशीर्वाद देते मुकद्दम सिंह और महिलाएं पगड़ी पहनाती तथा शिवपाल सिंह संबोधित करते

जसवंतनगर (इटावा),। समाजवादी पार्टी नेत्री और मैनपुरी संसदीय सीट से चुनाव मैदान में उतरी डिंपल यादव ने आज कहा है कि मोदी सरकार ने सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग कर देश में विपक्ष को खत्म करने का काम शुरू किया है और अब बाबा साहब भीमराव अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान को खत्म कर देश को हिटलर शाही की ओर ले जाना चाहती है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान लोकसभा चुनाव देश के लोकतांत्रिक भविष्य को तय करने जा रहा है। ऐसे में मतदाताओं का फर्ज है कि वह इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताकर मोदी राज का पूरी तरह खात्मा करें।
श्रीमती डिंपल यादव और पूर्व कैबिनेट मंत्री तथा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को जसवंत नगर इलाके के लरखौर गांव के मोड पर एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करने पधारे थे।
दोनों का ही क्षेत्रीय गांवों के लोगों ने जिंदाबाद के नारों, फूलमालाओं और प्रतीक चिन्ह से सम्मानित किया।
डिंपल यादव को महिलाओं ने विजय पगड़ी पहनाई। डिंपल यादव बोली कि जसवंत नगर क्षेत्र पर उन्हें पूरा भरोसा है। करहल और किशनी इलाके की जनता इस बार जसवंत नगर से कंपटीशन कर रही है, मगर मुझे भरोसा है कि जसवंत नगर पिछली बार से बढ़कर मुझे जिताने में एक नया इतिहास बनाएगी।
चूरन बाले ने बहुतों का हाजमा दुरस्त किया है
___________
विधायक और राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सभा को संबोधित करते कहा कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता गरीबी, बेरोजगारी, किसानों की बदहाली, एमएसपी, देश में हर तरफ भ्रष्टाचार और इलेक्टोरल बांड जैसे मुद्दों पर पर मुंह छुपाते है और अपने भाषणों में चर्चा भी नहीं करते हैं। देश को झूठे प्रचार के जरिए विकासशील दिखाने में इस पार्टी के लोगों को जरा भी शर्म और हया नहीं आती है। आज हर दफ्तर में भ्रष्टाचार है ।जनता की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हर तरफ लूट और झूठ का तांडव फैला हुआ है।
उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा का सफाया तय है। उन्होंने क्षेत्रीय मतदाताओं से कहा कि डिंपल यादव को इस बार पिछले लोकसभा उपचुनाव की अपेक्षा और ज्यादा बड़ी लीड दें।
वह बोले कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को चूरन चटनी ही नजर आते है। उन्हें पता होना चाहिए की चूरण चटनी अच्छे अच्छों का हाजमा बिगाड़ने की क्षमता रखते है। समाजवादी पार्टी तथा इंडिया गठबंधन इस बार भाजपा को इन चुनाव में नाको चने चबबाने को तैयार है ,क्योंकि जनता उसके शासन से आजिज आ गई है और मुक्ति पाना चाहती है।
लरखोर गांव की इस जनसभा को जिला सपा अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू, जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव अंशुल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मलखान सिंह यादव, महिला सभा की प्रदेश महासचिव अनीता यादव, गुलशन देव शाक्य के अलावा एक दर्जन से ज्यादा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया।
सरपंच नाम से मशहूर वयोवृद्ध नेता तथा नेताजी मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे मुकद्दम सिंह यादव और उनके पुत्र डॉ प्रमोद यादव ने डिंपल यादव और शिवपाल सिंह यादव को प्रतीक चिन्ह और अपना आशीर्वाद देकर सम्मानित किया। कल्पनानंद बालिका इंटर कालेज और महाविद्यालय के प्रबंधक डॉक्टर प्रमोद यादव ने क्षेत्रीय लोगों के साथ डिंपल और शिवपाल सिंह यादव को 51 किलो बजनी पुष्पमाला पहनाने के साथ-साथ प्रतीक चिन्ह से सम्मानित किया। लरखौर की यह जनसभा भीड़ के मामले में यादगार बन गई। समाजवादी गीत गायक कालू सोरखा, बलिया कर सियाराम यादव, सैफई का गुलगुला ने नेता जी व समाजवादी गीतों पर अमिट छाप छोड़ी।
इस मौके पर सपा जिला महासचिव बीरू भदौरिया, अनवर सिंह जाटव पूर्व ब्लॉक प्रमुख, बबलू यादव पूर्व प्रधान, जयवीर सिंह यादव पूर्व प्रधान, राजपाल यादव, रामफल वाल्मीकि प्रधान सैफई, चंदगीराम यादव प्रधान, राजेन्द्र प्रसाद यादव पूर्व प्रधानाचार्य, सोनू यादव समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभा का सफल संचालन डॉ शिवराज सिंह यादव ने किया। इससे पूर्व कर्री बीना रोड पर बीना में एक चुनावी जनसभा आयोजित हुई, जिसमें रामसेवक गंगा पुरा तथा केपी सिंह चौहान ने भी संबोधित किया।
जसवंत नगर इलाके के मलाजनी गांव में भी डिंपल यादव और शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को जनसभा करने पहुंचे। देर शाम उनका जसवंत नगर कस्बे के अहीर टोला मोहल्ले में शाला पर जनसभा का कार्यक्रम था। जनसभा की तैयारी में नगर सपा अध्यक्ष राहुल गुप्ता महासचिव राशिद सिद्दीकी वरिष्ठ सभासद राजीव यादव युवा सपा नेता अभिषेक यादव विपिन सुनील यादब आदि शाला मंदिर पर तैयारी में जुटे थे।
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button