चौ सुघर सिंह ग्रुप में सत्येंद्र, कृष्णा, अंशिका, नेहा बनी मिस्टर व मिस फ्रेसर

*भव्य आयोजन में बजती रहीं, तालियां *'फ्लोरेंस नायटेंगल' बने: संदीप पांडे

फोटो :- चौधरी सुघर सिंह ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में आयोजित फ्रेशरपार्टी में चुने गए मिस और मिसेज प्रेशर

जसवंत नगर (इटावा)।चौ0 सुघर सिंह नर्सिंग एंड पैरा मेडिकल कॉलेज में बी.एस-सी नर्सिंग, ए एन एम, जी एन एम के नए विद्यार्थियों की फ्रेशर पार्टी कार्यक्रम के भव्य आयोजन में बीती रात बी. एससी नर्सिंग से सतेंद्र को मिस्टर फ्रेशर एवं आंशिका को मिस फ्रेशर के खिताब के लिए चुना गया।
ए एन एम की प्रीती को ए एन एम बेच की मिस फ्रेशर तथा एन एम से कृष्णा को मिस्टर फ्रेशर एवं नेहा मिस फ्रेशर बनीं बाद में इन सभी मिस्टर और मिस फ्रेशर को उनके खिताबों से तालियों की गड़गड़ाहट के बीच नवाजा गया। कालेज की डायरेक्टर डॉ रीमा शर्मा ने बताया है कि नर्सिंग के क्षेत्र में प्रवेश करने वाले इन बच्चों को ऊर्जान्वित करने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।
चौधरी सुघर सिंह ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के डायरेक्टर डॉ संदीप पांडेय ने दीप प्रज्वलित और माँ सरस्वती पर माल्यार्पण के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
डॉ संदीप पांडेय ने कहा कि हमारा प्रयास है कि यहाँ नर्सिंग के बच्चों को इस तरह की तालीम मिले कि बच्चे इतना हुनर और ज्ञानवान बने कि भविष्य में आगे जाकर देश को “फ्लोरेंस नाईटएंगल” जैसी नर्सेज मिलें और हमारी संस्था का नाम गौरवान्वित करें।
उन्होंने बच्चों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं और नर्सिंग को बहुत गंभीरता से प्रैक्टिस में लाने की सलाह दी।
फ्रेशर पार्टी कार्यक्रम में तीन राउंड में चला और चुनाव दौरान जमकर तालियां पिटी ।
इस मौके पर अशांक यादव हनी, , सुरेंद्र शर्मा,डॉ जितेंद्र यादव एवं समस्त नर्सिंग स्टाफ आदि उपस्थित रहा।
____
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button