डिंपल यादव, शिवपाल सिंह यादव के साथ आज जसवंत नगर के अहीर टोला में सभा करेंगी

*कार्यक्रम सायं 6 बजे

जसवंतनगर(इटावा)। समाजवादी पार्टी टिकट पर मैनपुरी लोकसभा का चुनाव दोबारा लड़ रहीं पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की धर्मपत्नी डिंपल यादव आज मंगलवार को शाम 6 बजे जसवंत नगर कस्बा में पधार कर अहीर टोला मोहल्ले में जनसभा और लोगों से सीधा संवाद करेंगी।उनके साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री और क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद रहेंगे ।
यह पहला मौका होगा कि जब डिंपल यादव जसवंतनगर कस्बा के किसी मोहल्ले में पधार रही हैं।
बताया गया है कि वह नगर के प्राचीन शाला शिव मंदिर अहीर टोला के मैदान में पहुंच कर सभा करेंगी। शिवपाल सिंह यादव भी इसी शाला शिव मंदिर पर अपने विधानसभा चुनावों के दौरान तथा जब भी कैबिनेट मंत्री बने शाला शिव मंदिर पर अवश्य पधारे हैं तथा इस सिद्ध स्थल का आशीर्वाद लिया है।
डिंपल यादव के आगमन के संबंध में नगर सपा अध्यक्ष राहुल गुप्ता, युवा सपा नेता अभिषेक यादव “विपिन” और समाजवादी पार्टी के नगर मीडिया प्रभारी आलोक (अभिषेक) गांगलस ने जानकारी दी है।
उल्लेखनीय है कि अहीर टोला मोहल्ला और उससे लगे यादव नगर, गुलाब बाड़ी आदि मोहल्ले के मतदाता मुलायम सिंह यादव के राजनैतिक काल से ही समाजवादी पार्टी के गढ़ रहे हैं। इस मोहल्ले के वोटर एक जुट समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान करते रहे हैं। अहीर टोला में डिंपल और शिवपाल सिंह यादव की सभा की तैयारी जोरदार ढंग से की जा रही है।
समाजवादी पार्टी नेताओं ने बड़ी संख्या में आज मंगलवार सायं 6 बजे अहीर टोला मोहल्ला पहुंचने और शिवपाल सिंह यादव और डिंपल यादव से सीधा संवाद करने की अपील की है।
______ वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button