डिंपल यादव के लिए शिवपाल का जसवन्तनगर का तूफानी दौरा मंगलवार को

*जसवंतनगर कस्बे में कई जनसंपर्क कार्यक्रम

फोटो:- शिवपाल सिंह यादव

जसवंतनगर (इटावा)। हालांकि पूर्व कैबिनेट मंत्री और जसवंत नगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव के सुपुत्र आदित्य यादव बदायूं से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।उनके पहली बार चुनाव लड़ने से वहां चुनाव प्रचार अभियान की जिम्मेदारी स्वयं शिवपाल सिंह यादव संभाल रहे हैं।
बावजूद इसके शिवपाल सिंह यादव को मैनपुरी लोकसभा सीट से मैदान में उतरी सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की धर्मपत्नी डिंपल यादव के चुनाव की चिंता है। वह बदायूं के साथ-साथ जसवंतनगर इलाके में भी पूरी ताकत झोंके हैं। उन्होंने लक्ष्य बनाया है कि उनके विधान सभा क्षेत्र से इस बार डिंपल यादव को पिछले उपचुनाव की तुलना में सवा लाख वोटो से ज्यादा की लीड मिले।
इस वजह से वह जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में भी अपने तूफानी प्रचार कार्यक्रम रख रहे हैं
मंगलवार 30 अप्रैल को यानि आज शिवपाल सिंह यादव जसवंत नगर इलाके में पधारकर तूफानी दौरा करेंगे। ताखा, सैफई तथा जसवंत नगर इलाकों में कई गांवों में जाकर जनसभाएं आयोजित करेंगे।
ब्लॉक सपा अध्यक्ष रामवीर सिंह यादव ने जानकारी देते बताया है कि शिवपाल सिंह यादव 30 अप्रैल को प्रातः 11 बजे कर्री छिमारा रोड के किनारे बीना बसरेहर में पहुंचेंगे और वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। वह आसपास के ग्रामों का भी भ्रमण करेंगे । जिला पंचायत सदस्य पंकज यादव और ब्लॉक अध्यक्ष सुरजेश यादव को जिम्मेदारी सौंपी गई है।
दोपहर 1 बजे शिवपाल सिंह यादव जसवंतनगर सैफई रोड पर लरखौर मोड पर जनसभा करेंगे। डॉक्टर प्रमोद यादव ने बताया है कि कर्री बीना से आते में शिवपाल सिंह यादव लरखौर पहुंचेंगे। रास्ते में अनेक गांवों के लोगों से सीधे-सीधे संपर्क करेंगे। दोपहर 3 बजे वह मलाजनी गांव में शांति पैलेस मैरिज होम में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
इस कार्यकर्ता सम्मेलन की जिम्मेदारी जिला सपा अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू और ब्लॉक सपा अध्यक्ष रामवीर सिंह यादव के कंधों पर डाली गई है।
मंगलवार शाम 5 बजे शिवपाल सिंह यादव जसवंत नगर कस्बा में पहुंचकर एक दर्जन से ज्यादा जगहों पर जनसंपर्क अभियान तथा नुक्कड़ सभाएं आयोजित करेंगे। राहुल गुप्ता ने बताया कि नगर में श्री यादव देर रात तक भ्रमण कर सीधे-सीधे कार्यकर्ताओं और मतदाताओं से भेंट करेंगे।
*वेदव्रत गुप्ता
________

Related Articles

Back to top button