डिंपल के समर्थन में “अखिलेश” एक मई को जसवन्तनगर में 3 सभाएं करेंगे

फोटो :- अखिलेश यादव डिंपल यादव के साथ

जसवन्तनगर (इटावा)।समाजवादीपार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव,1 मई, दिन, बुधवार को जसवंतनगर इलाके में तीन जनसभाएं करेंगे।
ज्ञातव्य है कि अखिलेश यादव की धर्मपत्नी श्रीमती डिंपल यादव मैनपुरी लोकसभा संसदीय सीट से चुनाव मैदान में हैं। जसवंतनगर क्षेत्र, मैनपुरी संसदीय क्षेत्र का महत्वपूर्ण विधानसभा क्षेत्र है। मैनपुरी संसदीय सीट से डिंपल यादव निवर्तमान सांसद हैं।
पिछले लोकसभा उपचुनाव में डिंपल यादव को अकेले जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र से रिकॉर्ड 1लाख,6 हजार वोटो की लीड मिली थी।अखिलेश यादव पिछले लोकसभा चुनाव में भी जसवंत नगर इलाके में जनसभाएं करने आए थे। ठीक उसी तरह इस बार भी उनका जनसभायें करने का कार्यक्रम लगाया गया है।
जानकारी मिली है कि अखिलेश यादव 1 मई को पूर्वान्ह 11 बजे सबसे पहले छिमारा रोड स्थित ग्राम “राय नगर” पहुंचेंगे। वहां श्री मुलायम सिंह यादव इंटर कॉलेज, जसवंतनगर में एक जनसभाको संबोधित करेंगे।
इस जनसभा की जिम्मेदारी समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष और माध्यमिक शिक्षा सेवा आयोग के सदस्य रहे स्वर्गीय महाराज सिंह यादव के सपुत्र अनिल प्रताप सिंह यादव और प्रिंसिपल अनुज प्रताप सिंह यादव के कंधे पर डाली गई है।
अखिलेश यादव दोपहर 1 बजे ग्राम “बलरई” पहुंचेंगे । वहां बीएसटी इंटर कॉलेज बलरई प्रांगण में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा के द्वारा जसवंतनगर इलाके के यमुना बीहड़ इलाके के गांवो के मतदाताओं से अखिलेश यादव रूबरू होंगे।बलरई की जनसभा की जिम्मेदारी प्रोफेसर डॉक्टर बृजेश चंद्र यादव और चौधरी सुघर सिंह ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुज ‘मोंटी’ यादव पर डाली गई है।
बलरई में जनसभा करने के उपरांत अखिलेश यादव दोपहर 3 बजे ग्राम “धनुवा” पहुंचेंगे और वहां राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।
धनुआ सैक्टर जसवंतनगर इलाके का समाजवादी पार्टी का अभेद्य गढ़ रहा है। स्वर्गीय महावीर सिंह यादव के पौत्रगणों तथा शिवपालसिंह यादव के विधायक प्रतिनिधि विश्वनाथ प्रताप सिंह यादव ‘सोनू’ और आशुतोष यादव ‘टोनू’ के कंधों पर इस जनसभा की जिम्मेदारी डाली गई है।
जानकारी मिली है कि अखिलेश यादव 1 मई को अपनी जसवंत नगर इलाके की जनसभाओं के लिए सड़क मार्ग का उपयोग करेंगे। वह रास्ते में जसवंतनगर कस्बा में होते हुए गुजरेंगे और जसवंत नगर की जनता से बाजार में सीधा संपर्क करेंगे ।वह अपने दौरे के दौरान कई स्थानों पर रुक कर लोगों से संवाद भी करेंगे।
______
फोटो :- अखिलेश यादव डिंपल यादव के साथ

Related Articles

Back to top button