यह चुनाव बीजेपी बनाम आम जनता का है : जितेन्द्र दोहरे

इण्डिया गठबंधन को 300 प्लस सीटें मिलेगी बीजेपी 150 से नीचे आ रही है इटावा सीट बीजेपी के हाथ से निकल चुकी है

इटावा

इंडिया गठबंधन, समाजवादी पार्टी लोकसभा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे ने शहर के पुरबिया टोला के अंतर्गत मोहल्ला चूना चक्की,नालापार,बिचकुइया, शीशियां, दक्षिण पजावा,उत्तरी पजावा, बिलदारान टोला, पुरवा, तलैया मैदान पर लोगों से मिलकर वोट देने की अपील की।

इण्डिया गठबंधन,सपा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे ने मोदी के 400 पार नारे पर कहा कि दो फेस के चुनाव के बाद भाजपा ने यह नारा देना बंद कर दिया है इंडिया गठबंधन पूरे देश में आगे चल रहा है,बीजेपी साउथ में साफ और यूपी में हाफ हो गई है आगे के राउण्ड में ज़ीरो होने वाली है।

इण्डिया गठबंधन को 300 प्लस सीटें मिलेगी बीजेपी 150 से नीचे आ रही है इटावा सीट बीजेपी के हाथ से निकल चुकी है यह बात बीजेपी के लोग भी जानते हैं तभी तो यहां केशव प्रसाद मौर्य, योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री अमित शाह को भेज रहे हैं आने वाले दिनों में मोदी भी आ सकते हैं यह इंडिया गठबंधन का डर है।

जितेंद्र दोहरे ने कहा यह चुनाव भाजपा बनाम जनता का है संविधान की रक्षा के लिए सभी एकजुट हैं, निश्चित ही जनता की जीत होगी अब तक 2 लाख से अधिक मतों से जीत हो रही थी लेकिन अब 3 लाख से अधिक मतों से जनता की जीत होगी।

जनसंपर्क के दौरान सपा वरिष्ठ नेता उदयभान सिंह यादव, धर्मवीर यादव बिट्टू ,विनय वर्मा, प्रवक्ता विकास गुप्ता विक्की,आम आदमी पार्टी जिला महासचिव इक़रार अहमद, काँग्रेस शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे, आलोक पटेल,आशीष पटेल, आदित्य गोविंद,प्रवीण कुशवाहा, अविनाश कुशवाहा,नौमान आलम, अश्वनी राठौर, मीरा गुप्ता, शशि यादव, फरहा नाज़, रामबेटी गोयल, सीमा यादव, मुबीना बेगम सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button