जब तक भारतीय जनता पार्टी राजनीति में है, एससी-एसटी और पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को कुछ नहीं होने देगी। ये मोदी की गारंटी है :- अमित शाह

दो चरणों में मोदी शतक मार चुके हैं। दो शहजादों का खाता भी नहीं खुला है। *यह चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है।

इटावा

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने रविवार को इटावा लोकसभा की सदर विधानसभा के नुमाइश पंडाल में इटावा लोकसभा प्रत्याशी डॉ रामशंकर कठेरिया के समर्थन में भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत की अध्यक्षता में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया।
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा, “कांग्रेस झूठ और नकारात्मक राजनीति करती है। कांग्रेस ने हमेशा से एससी, एसटी और ओबीसी के अधिकारों में सेंधमारी का कुप्रयास किया है। राहुल गांधी लगातार झूठ बोलकर और निराधार बातें करके देश की जनता को गुमराह करने का विफल प्रयास कर रहे हैं।”
प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश के दलित, पिछड़े और आदिवासी भाई- बहनों को गारंटी दी है, *जब तक भारतीय जनता पार्टी है, आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता* ।”
अमित शाह ने कहा, “आज मैं देश की जनता को फिर से “मोदी की गारंटी” की याद दिलाना चाहता हूं कि जब तक भारतीय जनता पार्टी राजनीति में है, एससी-एसटी और पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को कुछ नहीं होने देगी। ये मोदी की गारंटी है।”

दो चरणों में मोदी शतक मार चुके हैं। दो शहजादों का खाता भी नहीं खुला है। *यह चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है।*

अमित शाह ने जनता से सवाल पूछा, आप बताओ राम मंदिर बनना चाहिए कि नहीं। जब प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी तो अखिलेश और डिंपल को निमंत्रण गया था। वो नहीं गए। क्यों नहीं गए।
अमित शाह ने जनता से पूछा, बताओ कश्मीर भारत का हिस्सा है कि नहीं। जब हमने धारा 370 हटाई तो राहुल बाबा बोले खून की नदियां बह जाएंगी, परंतु मोदीजी के राज में कंकड़ भी नहीं चला। पहले आतंकी हमले होते थे। मोदीजी ने सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके मुंहतोड़ जवाब दिया।

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी की रेखा से बाहर निकाला। अमित शाह ने केंद्र की योजनाओं और उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि *हमने मुफ्त कोरोना का टीका सबको लगवाया। अखिलेश टीके का विरोध करते थे। एक दिन चुपचाप डिंपल के साथ खुद टीका लगवा आए।*

*जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने* परिवारवाद को हराने और मोदीजी को जिताने की अपील की। बोले ये पिछड़ों की बात करते हैं। परंतु कल्याण सिंह के निधन और पड़ोस में नहीं गए और अंसारी के घर खुद गाड़ी चलाकर फातिया पढ़ने पहुँच गए, ये क्या पिछड़ों का सम्मान करेंगे।

*जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद प्रत्याशी डॉ रामशंकर कठेरिया ने* जनता से आशीर्वाद मांगते हुए 13 मई को कमल के निशान ले सामने वाली बटन दबाकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का निवेदन किया। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि आप मुझे यहाँ से जिताकर भेजने का काम करिए मैं आपके हर सुख दुःख में कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूँगा, पिछले कार्यकाल में 2- 3 साल कोरोना महामारी में चले गए जो भी विकास कार्य बचे है उन्हें अगले कार्यकाल में प्राथमिकता से करवाने का संकल्प लेता हूँ।

*संचालन जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी ने किया* ।

जनसभा में प्रमुख रूप से कैबिनेट मंत्री अजित पाल, क्लस्टर प्रभारी व क्षेत्रीय महामंत्री रामकिशोर शाहू, रैली प्रमुख आनंद राजपाल, प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह, सदर विधायक सरिता भदौरिया, गुड़िया कठेरिया, पूर्व सांसद रघुराज शाक्या, सुखदा मिश्रा, प्रेमदास कठेरिया, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी, ब्लॉक प्रमुख गणेश राजपूत, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिवमहेश दुबे, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आनंद सिंह, लोकसभा प्रभारी नीरज चतुर्वेदी, संयोजक रजनीश पांडेय, विधानसभा संयोजक विमल भदौरिया, पूर्व जिलाध्यक्ष अजय धाकरे, रामकुमार चौधरी, डॉ रमाकांत शर्मा, गोपाल मोहन शर्मा, शिवप्रताप राजपूत, जिला महामंत्री अन्नू गुप्ता, क्षेत्रीय सह-मीडिया प्रभारी नीरज गुप्ता, लोकसभा/जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य, विरला शाक्या, अंकित सैनी, समीर सक्सेना, जिला पदाधिकारी, मोर्चाओ के अध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष, वरिष्ठ भाजपा नेता सहित कार्यकर्तागण व जनता जनार्दन मौजूद रहीं।

Related Articles

Back to top button