बी.एससी नर्सिंग के रिजल्ट में  चौधरी सुघर सिंह ने टॉप स्थानों पर किया कब्जा 

 फोटो :- चौधरी सुघर सिंह कालेज के बीएससी नर्सिंग प्रथम सेमेस्टर के टॉपर्स
_____
 जसवन्तनगर (इटावा)।चौ0 सुघर सिंह नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज के बी0एस-सी नर्सिंग प्रथम सेमेस्टर का परीक्षाफल एक बार फिर से ऐतिहासिक रहा है। 
  कॉलेज की निदेशक रीमा शर्मा ने  बताया है कि कॉलेज के बी0 एस-सी नर्सिंग के प्रथम सेमेस्टर के परीक्षाफल में कॉलेज के बच्चों ने अपनी सफलता और हुनर का दबदबा मनवाते अटल बिहारी यूनिवर्सिटी लखनऊ के घोषित  परीक्षाफल में कॉलेज के  तीन बच्चों ने जिले की टॉप लिस्ट पर अपना कब्जा  जमाया है। 
     कॉलेज की छात्रा अनुष्का ने 81.20 प्रतिशत अंकों के साथ जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया।जबकि अंशिका कश्यप ने 78.40 प्रतिशत अंकों के साथ जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसके अतिरिक्त मोनिका ने 77.60 प्रतिशत अंको के साथ जिले में तीसरा स्थान बनाया। 
     इस मौके पर रीमा शर्मा ने कहा कि उन्हें आज बहुत गौरवान्वित महसूस हो रहा है कि कॉलेज के परीक्षाफल में छात्र/छात्राएं गर्व देने वाले परिणाम दे रहे हैं।
      कॉलेज के प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव ने बच्चों को माला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दी ।उन्होंने कहा कि यह परीक्षाफल हमारे लिए भी यह प्रोत्साहित करने वाला है कि वह एक ऐसे कॉलेज को बनाने में सफल हुए है जो ऐसे बच्चों का निर्माण कर रहा है जो कॉलेज को न सिर्फ जिले में बल्कि प्रदेश में भी पहचान दिला रहे हैं और गौरवान्वित महसूस करा रहे हैं। उन्होंने नर्सिंग निदेशक और स्टाफ को परीक्षाफल के लिए बधाई दी। 
_____वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button