बीएससी नर्सिंग में  सर मदन लाल ग्रुप की “पलक” यादव बनी टॉपर

* अनुप्रिया, चारू ने भी किया गौरवान्वित

   फोटो :- बीएससी नर्सिंग की टॉपर्स निदेशक उमाशंकर के साथ
इटावा,25 अप्रैल। सर मदनलाल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ,इटावा के सर मदनलाल कॉलेज ऑफ नर्सिंग एंड पैरामेडिकल संबद्ध अटल बिहारी बाजपेई विश्विद्यालय ,लखनऊ, के बीएससी नर्सिंग के प्रथम सेमेस्टर में पलक यादव ने 72 प्रतिशत अंको के साथ कालेज टॉप करके गौरवान्वित किया है।
कालेज छात्रा अनुप्रिया 69.6 प्रतिशत अंको के साथ द्वितीय स्थान पर रही। चारू यादव ने 69.2 प्रतिशत अंको के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंबुज कुमारी ने 68 प्रतिशत अंको के साथ चौथा स्थान और मेघा वर्मा ने 68 प्रतिशत अंको के साथ पांचवां स्थान प्राप्त किया । तृप्ति शाक्य ने भी 68 प्रतिशत अंकों के साथ कालेज में छठवां स्थान प्राप्त किया। छात्रा पार्वती 67.6 प्रतिशत अंको के साथ सातवें स्थान पर रहीं। 
                 नइस अवसर पर चेयरमैन एसएमजीआई, इटावा डॉ विवेक यादव ने सभी बच्चों को बेहतर परीक्षा परिणाम की शुभकामनाएं देते बोले कि,एसएमजीआई इटावा हमेशा से ही जनपद इटावा में अपने श्रेष्ठ परिणामों और गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रणाली से पहचाना जाता है।  मुझे उम्मीद है कि,आप सभी छात्र छात्राएं अपने श्रेष्ठ परिणामों और बेहतर प्रयासों के साथ आने वाले भविष्य में चिकित्सा के क्षेत्र में नए कीर्तिमान भी अवश्य स्थापित करेंगे। 
     इस अवसर पर एसएमजीआई के ग्रुप डायरेक्टर डॉ उमा शंकर शर्मा, कालेज ऑफ नर्सिंग एवम पैरामेडिकल के निदेशक डॉ शशि शेखर सहित  शिक्षक शिक्षिकाओं में सुनयना अग्रवाल, हर्षित यादव, जय कुमार, श्वेता यादव, रेनू सक्सेना, अनुज मिश्रा, अभिषेक कुमार आदि ने भी सभी विद्यार्थियों को ऐसे ही उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।
   *वेदव्रत गुप्ता
_____

Related Articles

Back to top button