बालक को अगवा कर हत्या करने वाला धर दबोचा

आला कत्ल छुरा भी बरामद

 फोटो :- गिरफ्तार अभियुक्त के बारे में जानकारी देते एसएसपी
_______
 
जसवंतनगर(इटावा)।  सिरसा की मडैया  गांव में 5 दिन पूर्व  अगवा कर  आठ वर्षीय बालक की हत्या कर  के उसके शव को  एक गड्ढे में दबा देने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। 
    उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त छुरा भी बरामद किया गया है
     एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि 15 अप्रैल 2024 को सिरसा गांव निवासी  मुलायम सिंह पुत्र मुन्शीलाल ने थाना जसवन्तनगर पर अपने 8 वर्षीय पुत्र ओमजी उर्फ लक्को के गुम हो जाने के सम्बन्ध में तहरीर दी गई थी।  अपहरण का मामलादर्ज किया गया था। 19 अप्रैल को ओमजी का शव गांव से  आधा किलो मीटर की दूरी पर जंगल में गड्ढे में मिला था।
     पिता मुलायम सिंह और परिवार के लोगों ने बालक की पहचान ओमजी के रूप में की गई थी । 
बालक के अपहरण के बाद हत्या करने वालो का पता लगाने के लिए टीमों को गठन था। छानवीन के दौरान गांव में अपनी ननिहाल में आए एक युवक का नाम प्रकाश में आया। 
     प्रभारी निरीक्षक कपिल दुवे अपनी टीम के साथ उसकी तलाश में जुटे थे, तभी  सूचनामिली  कि  लवकुश पुत्र हजूरी सिंह निवासी गूडा थाना खेडा राठौर जिला आगरा ग्राम किरतपुर के सामने कचौरा घाट के पास कहीं भागने की फिराक में खडा है।
    इस सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बालक की हत्या करने की बात स्वीकार की। हत्या में प्रयुक्त छुरा  सिरसा की मढ़ैया के पास से उसने ही  बरामद करा या ।
     एसएसपी ने बताया कि इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि इस मामले में कोई और तो शामिल नही है। पकडे गए आरोपी को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया।
 
_____

Related Articles

Back to top button